शहनाज़ भाटिया : विधानसभा क्षेत्र अर्की के विधायक संजय अवस्थी ने  परगना रामपुर की ग्राम पंचायत मटुली और बदोखरी का दौरा किया । विधायक जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत विधायक अर्की ने जनता की स्थानीय समस्याओं को सुना । स्थानीय प्रतिनिधियों ने नुक्कड़ बैठकों का आयोजन कर विधायक के समक्ष विकास कार्यों हेतु विधायक निधि से अनुदान की मांग की। संजय अवस्थी ने जनता की समस्याओं को सुना और कुछ शिकायतों का निपटारा मौके पर ही कर दिया और कुछ  समस्याओं के निदान हेतु पूर्ण प्रयास करने का आश्वासन दिया ।

विधायक ने अपने वक्तव्य में कहा की परगना रामपुर के मतदाताओं ने उपचुनावों में भरपूर साथ दिया  और आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है जिसके लिए मुझे इस क्षैत्र के मतदाताओं का भरपूर सहयोग चाहिए। कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट करने के आह्वान के साथ जनता को संदेश दिया की दून और रामशहर डिवीजन के विकास कार्यों हेतु आगामी कांग्रेस की सरकार में वायवस्थता बनाए ताकि स्थानीय जनता को दर दर की ठोकरें खाने पर मजबूर न होना पड़े। हम व्यवस्थता बदले का पूरा प्रयास करेगें।

उन्होंने विकास कार्यों हेतु विधायक निधि से ग्राम पंचायत मटुली में मोक्ष धन रास्ते निर्माण के लिए 1,50,000 रुपए की राशि और बदोखरी में शेड हेतु 1,50,000 रुपए की राशि देने की घोषणा की। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अर्की अध्यक्ष सतीश कश्यप, ब्लॉक युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत वर्मा,रोशन वर्मा, दलीप सिंह, संजीव कुमार, रोशन लाल, प्रधान मटुली, दलीप कुमार, दलेल सिंह, चंचल कुमार, ज्ञान चंद, प्रेम लाल वर्मा, राजेश वर्मा, कर्म चांद, रत्न कौशल, राम लोक, जय सिंह, रंजीत ठाकुर आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!