जलशक्ति विभाग व पीडब्ल्यूडी विभाग की कुछ समस्याओं का समाधान पिछले काफी समय से नही किया जा रहा था इसी कारण सूरजपुर पंचायत के लोग 15 नवम्बर से हड़ताल पर थे गत दिवस अर्की के विधायक संजय अवस्थी हड़ताल पर बैठे ग्रामीणों से मिले और हड़ताल को यह आश्वासन देकर खत्म करवाया गया कि उनकी सभी मांगो को समयावधि में पूरा किया जाएगा।

इन्ही समस्याओं को लेकर आज अर्की मुख्यालय पर उपमंडलाधिकारी ना. अर्की के सभागार में एसडीएम अर्की शहजाद आलम की अध्यक्षता में जल शक्ति विभाग व पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों व ग्रामीणों के साथ विशेष बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें विधायक संजय अवस्थी विशेष रूप से उपस्थित रहे और क्षेत्र की जनता के स्थानीय मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। बैठक में उपमंडलाधिकारी द्वारा दोनों विभागों को इन समस्याओं को समय अवधि में पूरा करने के दिशा निर्देश दिए गए। 

एसडीएम अर्की शहजाद आलम ने बताया कि सूरजपुर के लोगो ने पीडब्ल्यूडी विभाग व जल शक्ति विभाग के सामने कुछ मुद्दों को रखा। उन्होंने बताया कि उन मुद्दों को विभाग के कर्मचारी जो भी समय दिया गया है उस समय पर पूरा करने की कोशिश करेंगे। स्थानीय विधायक संजय अवस्थी का कहना है कि आज ग्रामीणों व विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर मुद्दों पर चर्चा की गई और जल्दी ही उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा ताकि ग्रामीणों को इन समस्याओं से जूझना ना पड़े। 

error: Content is protected !!