राज्य स्तरीय सायर मेला-2024 की तैयारी जोरों पर है, और इस आयोजन के अंतर्गत आयोजित होने वाली सांस्कृतिक संध्याओं के लिए लोक कलाकारों के ऑडिशन की तिथियां भी तय कर दी गई हैं। यह जानकारी मेला अधिकारी एवं उपमण्डलाधिकारी अर्की यादविंदर पाल ने सांस्कृतिक उप समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी। उन्होंने बताया कि ऑडिशन 11, 12 और 13 सितम्बर, 2024 को प्रातः 10.00 बजे से उपमण्डलाधिकारी कार्यालय अर्की के सभागार में आयोजित किए जाएंगे।

ऑडिशन में भाग लेने के इच्छुक कलाकारों को 10 सितम्बर, 2024 तक अपने आवेदन उपमण्डलाधिकारी कार्यालय अर्की में जमा करने होंगे। आवेदन ई-मेल के माध्यम से भी स्वीकार किए जाएंगे। स्थानीय और विभिन्न ज़िलों के लोक कलाकार अथवा सांस्कृतिक दल अपनी प्रस्तुति के लिए आवेदन ई-मेल द्वारा sdmarki.hp@nic.in पर भेज सकते हैं। इसके अलावा, अधिक जानकारी के लिए कार्यालय दूरभाष नम्बर 01796-220666 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

यादविंदर पाल ने कलाकारों से अपील की कि वे समय रहते आवेदन कर दें, ताकि वे इस प्रतिष्ठित आयोजन में अपनी कला का प्रदर्शन कर सकें। राज्य स्तरीय सायर मेला-2024 का आयोजन 16 से 18 सितम्बर, 2024 तक अर्की के चौगान मैदान में होगा।

इस बैठक में नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष अनुज गुप्ता, खण्ड कांग्रेस समिति अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप, नगर पंचायत अर्की की पूर्व अध्यक्ष सीमा शर्मा, सांस्कृतिक उप समिति के सदस्य रोशन वर्मा, तहसीलदार अर्की विपिन वर्मा और अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : बी एल सेंट्रल पब्लिक स्कूल कुनिहार के छात्रों ने राष्ट्रीय थाई बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में पदक जीतकर किया हिमाचल का नाम रोशन
यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश में लगातार सात दिनों तक बारिश की संभावना, कई क्षेत्रों में येलो अलर्ट जारी
error: Content is protected !!