असदुद्दीन ओवैसी ने Z कैटगरी की सुरक्षा लेने से लिया इनकार

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग के बाद उन्होंने लोकसभा की कार्यवाही में भाग लेते हुए लोकसभा में उनके उपर हुए हमले को लेकर कई बाते कहते हुए उन्हें दी जाने वाली Z सुरक्षा पर जवाब दिया और कहा कि, मैं घुटन वाली जिंदगी नहीं जी सकता हूं. 

असदुद्दीन ओवैसी ने Z कैटगरी की सुरक्षा लेने से लिया इनकार

उन्होंने Z कैटेगरी की सुरक्षा लेने से साफ इनकार करते हुए संसद में अपने भाषण के दौरान पूछा कि आखिर ये कौन लोग हैं जो गोली पर भरोसा करते हैं, बैलेट पर नहीं करते. जिन्हें संविधान पर भरोसा नहीं रहा.

ओवैसी ने कहा कि, ये लोग नफरत से भर चुके हैं ऐसे में भारत में राइट विंग कम्युनलिज्म और टेररिज्म बढ़ेगा. जो गलती NDA-1 ने की थी वो ही गलती आप भी करने जा रहे हैं इससे आपको और आपकी सरकार को नुकसान ही होगा.

यह भी पढ़ें : एक छुट्टी ने बदल दी कॉमेडियन Kapil Sharma की जिंदगी

ओवैसी ने कहा कि, मैं सरकार को ये भी बताना चाहूंगा कि जिन लोगों ने ये नफरत फैलाने का काम किया है, उन पर यूएपीए क्यों नहीं लगाया जाता ?एक भारत नफरत का भारत है और दूसरा मोहब्बत का .अगर आप मोहब्बत के भारत की बात करेंगे तो मुझे चुप कराने के लिए आपको गोली चलाने की जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें :आखिर क्यों Arki अस्पताल से ही डॉक्टरों को डेपुटेशन पर भेजा जाता है

उन्होंने कहा कि अगर गोली लगती है तो मुझे कबूल है.मेरी जान गरीबों और मजलूमों से ज्यादा नहीं है.मैं सरकार से अपील करता हूं कि इस नफरत को खत्म करिए. मुझे Z कैटेगरी नहीं चाहिए .मैं किसी भी हमले से रुकने वाला नहीं हूं. UP की जनता नफरत का जवाब मोहब्बत से देगी, गोली का जवाब बैलेट से देगी. 

यह भी पढ़ें :AIMIM चीफ ओवैसी की गाड़ी में लगी गोलियां

 

error: Content is protected !!