संभव चैरिटेबल संस्था कुनिहार द्वारा आशा कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित

संभव चैरिटेबल संस्था कुनिहार द्वारा आशा कार्यकर्ताओं को किया 

 

सम्भव चैरिटेबल सोसायटी कुनिहार के सौजन्य से अर्की सर्कल की समस्त आशा कार्यकर्ताओं  के लिए लोक निर्माण विभाग अर्की के विश्राम गृह में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें उपायुक्त सोलन कृतिका कुल्हारी मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित रही। सोसायटी की संरक्षक प्रतिभा कंवर द्वारा मुख्यातिथि का स्वागत गुलदस्ता देकर किया गया। समारोह का शुभारम्भ मुख्यातिथि द्वारा दीप प्रज्वलन करके किया गया ।आयोजकों द्वारा शॉल व स्मृति चिन्ह देकर मुख्यातिथि को सम्मानित किया गया।


संस्था की संरक्षक प्रतिभा कंवर ने मुख्यातिथि व अन्य अतिथियों का कार्यक्रम में पहुंचने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने आशा वर्करों को सम्बोन्धित करते हुए कहा कि समाज की सेवा में आशा वर्करों का बहुत बड़ा योगदान रहता है। कोविड का दौर ,जब पूरा विश्व निराशा में डूबा था ,ऐसे में हमारी आशा बहने अपने नाम को चरितार्थ करते हुए , आशा की किरण बन के आगे आई और बिना किसी भय के सेवा में जुट गई। कोरोना काल मे आप के सेवा भाव व कार्य को देखते हुए संस्था ने आशा वर्करों को सम्मानित करने का निर्णय लिया।संभव चैरिटेबल संस्था कुनिहार द्वारा आशा कार्यकर्ताओं को किया 


संस्था भविष्य में भी ऐसे विभागों को सम्मानित करेगी जो समाज के उत्थान मे अपना उत्कृष्ट कार्य दे रहे है।मुख्यातिथि द्वारा सभी आशा वर्करों को पहाड़ी धाटू व सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।अर्की सर्कल की आशा वर्कर अध्यक्षा रमा व अन्य ने कोरोना काल व अन्य कार्य क्षेत्र के अपने अनुभव साझा किए। तथा सम्भव संस्था का उन्हें सम्मानित करने के लिए आभार व्यक्त किया।

संभव चैरिटेबल संस्था कुनिहार द्वारा आशा कार्यकर्ताओं को किया 
मुख्यातिथि कृतिका कुल्हारी ने संस्था द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यो तथा ऐसे सम्मान समारोह की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे सम्मान समारोह से हर एक का मनोबल बढ़ता है व समाज को नई दिशा मिलती है। उन्होंने सभी आशा वर्करों को प्रोत्साहित करते हुए कोरोना काल के अलावा अन्य क्षेत्रों में आशा वर्करों की भागीदारी की सराहना की तथा उन्हें समाज मे खासकर महिलाओं को विभिन्न रोगों के प्रति जागरूकता फैलाने की अपील की।इस मौके पर सम्भव संस्था की संरक्षक प्रतिभा कंवर एस डी एम अर्की शहजाद आलम आशा वर्कर अर्की ब्लॉक अध्यक्षा रमा शर्मा आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!