गणतन्त्र दिवस से पहले Kashmir को दहलाने की कोशिश

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले आतंकियों ने जम्मू कश्मीर को दहलाने की कोशिश की.आतंकियों ने हरि सिंह हाई स्ट्रीट क्षेत्र में सुरक्षाकर्मियों पर Grenade फेंका जिसमें चार लोग हताहत हो गए हैं. जानकारी के अनुसार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों के एक दल पर ग्रेनेड फेंका, जो सड़क किनारे फट गया. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाशी शुरू कर दी है.

गणतन्त्र दिवस से पहले Kashmir को दहलाने की कोशिश
छायाचित्र ANI के सौजन्य से

यह भी पढ़ें : प्रदेश में हर्षोल्लास से मनाया गया 52वां पूर्ण राज्यत्व दिवस

जवानों की कोशिश है कि जल्द से जल्द आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया जाए. हालांकि, इस संबंध में यह जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि कितने आतंकियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया और आतंकी किस तरफ भागे हैं.

यह भी पढ़ें : हिमाचल में 31 जनवरी तक बढीं बंदिशें

ग्रेनेड हमला जहां हुआ था वहां के आसपास के दुकानों के कांच टूटकर गिर गए. हमले के बाद मैके पर अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागते दिखाई देने लगे. वहीं मौके पर पुलिस की टीम पहुंचकर हालात को काबू में करने की कोशिश की.

गणतन्त्र दिवस से पहले Kashmir को दहलाने की कोशिश
छायाचित्र ANI के सौजन्य से

यह भी पढ़ें : मकान से जा टकराई तेज़ गति से जा रही HRTC की बस

जवानो की कोशिश है कि जम्मू कश्मीर में गणतंत्र दिवस के मौके पर किसी भी अप्रिय घटना को रोका जाए या समय रहते उस पर काबू पा लिया जाए. इसके लिए पुलिस के खुफिया अधिकारी भी मुस्तैदी के साथ अपने काम में जुटे हुए हैं और पल-पल की जानकारी साझा कर रहे हैं.

error: Content is protected !!