शहनाज़ भाटिया , अर्की : अर्की कॉलेज में नशे के दुष्प्रभाव से बचने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें कॉलेज की कार्यवाहक प्राचार्य डॉ मंजू लता ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की । कार्यवाहक प्राचार्य डॉ मंजू लता ने विद्यार्थियों एवं स्टाफ से आग्रह किया कि उन्हें नशे को अपने जीवन में कभी भी स्थान नहीं देना है ।

उन्होंने कहा कि जीवन बहुमूल्य है व इसे यूं ही नहीं गंवाना चाहिए  नशा करने से शरीर में कई तरह की बीमारियां पनपनी शुरू हो जाती है,वहीं इस वजह से व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान भी रहता है। उन्होने सभी से आग्रह किया कि वह नशे के दुष्प्रभाव को लेकर लोगों खासकर युवाओं को जागरूक करें ताकि उन्हें नशे से बचाया जा सके।

कॉलेज के विद्यार्थियों ने नशा निवारण से संबंधित व्याख्यान भी प्रस्तुत किए इनमें पूजन शर्मा बीए द्वितीय वर्ष, नेहा तनवर बीए द्वितीय वर्ष , गरिमा  बीए द्वितीय वर्ष, पूजा ठाकुर बीए द्वितीय वर्ष, मधु बीकॉम तृतीय वर्ष, महिमा बीकॉम तृतीय वर्ष , भुनेश्वरी बीए द्वितीय वर्ष तथा मीनाक्षी लूथरा बीएससी द्वितीय वर्ष ने अपने विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर कॉलेज के शिक्षक एवं गैर शिक्षक स्टाफ सहित कॉलेज के विद्यार्थियों ने नशे से मुक्ति संबंधित शपथ ली। इस मौके पर डॉ राजन तनवर,डॉ पुनीत ठाकुर व प्रोफेसर हेमलता सहित अन्य स्टाफ व बच्चे मौजूद रहे । 

error: Content is protected !!