बी. एल. वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुनिहार ने राज्य मुख्यालय हिमाचल प्रदेश भारत स्काउट एंड गाइड के प्रोजेक्ट निश्चय के अंतर्गत कई गतिविधयों का आयोजन किया गया ! इन गतिविधयों को करवाने के लिए विद्यालय अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया और विद्यार्थियों को इस तरह के सभी कार्यक्रमों को विद्यालय में करवाने के लिए प्रोत्साहन दिया !

विद्यालय प्रधानाचार्य पुर्शोतम लाल गुलेरिया व् मुख्ध्यपिका सुषमा शर्मा ने इस प्रोजेक्ट की गतिविधियों का आगाज करते हुए सभी प्रतिभागियों को शुभकामनायें दी और देश के प्रति अपने कर्त्तव्य को निभाने के लिए प्रेरित किया ! उन्होंने कहा कि नशे जैसी कुरितियो को समाज से दूर करने में अपना -अपना योगदान दे ! जिसमें गाइड कप्तान पिंकी कुमारी द्वारा सभी विद्यार्थियों को प्रोजेक्ट निश्चय के अंतर्गत आने वाली गतिविधियों से अवगत करवाया और विद्यार्थियों से इन गतिविधियों के माध्यम से लोगों को नशे के दुष्परिणामों बारे में बताया गया !

इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत पाठशाला से सेवानिवृत गाइड कप्तान किरण लेखा जोशी ने बच्चों को नशे के बारे में जानकारी दी ! इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत बच्चों के द्वारा रैली व् चित्रकला के माध्यम से लोगो को जागरूक किया गया !

error: Content is protected !!