Bajaj Chetak के इलेक्ट्रिक स्कूटरों ने भारतीय मार्केट में कुछ ही समय में काफी बढ़िया पकड़ बना ली है.ऐसे में कंपनी ने अपना बजाज चेतक 3201 का स्पेशल एडिशन भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस स्कूटर की बिक्री 5 अगस्त से शुरू होने वाली है . 

Bajaj Chetak Special Edition Engine : 

बजाज चेतक के इस स्पेशल एडिशन स्कूटर में कंपनी ने 3.2 किलोवाट का बैटरी पैक दिया हुआ है. इस बैटरी की मदद से ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज पर करीब 136 किमी की रेंज प्रदान करता है. वहीं इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट स्कूटर में एआरएआई प्रमाणित 127 किमी की रेंज मिलती है. साथ ही इस नए एडिशन में कंपनी ने 73 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान कराई है.

Bajaj Chetak Special Edition Features :

बजाज चेतक स्पेशल एडिशन इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें कंपनी ने एक TFT डिस्प्ले वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. इसके अलावा इस स्कूटर में टर्न-बाय-टर्न नैविगेशन, हिल-होल्ड कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल के साथ कॉल अलर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स दिए हुए हैं. साथ ही इसमें स्पोर्ट राइड मोड भी मिल जाता है जो राइड को बेहतरीन बनाता है.

Bajaj Chetak Special Edition Cost : 

बजाज चेतक ने अपने इस नए एडिशन इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.30 लाख रुपये रखी है. वहीं बाजार में यह स्कूटर एथर रिज्टा (Ather Rizta), ओला एस1 प्रो (Ola S1 Pro) और टीवीएस आईक्यूब (TVS iQube) जैसे स्कूटरों को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगा.

यह भी पढ़ें : Toyota Innova Hycross कार की बुकिंग दोबारा हुई शुरू
error: Content is protected !!