बी एल सेंट्रल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, कुनिहार के छात्रों ने हाल ही में आयोजित खंड स्तरीय अंडर-19 बैडमिंटन प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए उपविजेता का खिताब अपने नाम किया। इस प्रतियोगिता का आयोजन 1 से 4 सितंबर 2024 तक राजकीय मॉडल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भुमती, भूमती में किया गया था। इस प्रतियोगिता में बी एल सेंट्रल स्कूल के चार छात्रों हर्ष वर्धन, पुष्पेंदर, मनन कुमार और हर्ष कुमार पाल ने भाग लिया और अपने बेहतरीन खेल से उपविजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

विद्यालय लौटने पर प्रधानाचार्य पुर्शोतम गुलेरिया ने इन छात्रों का भव्य स्वागत किया। छात्रों को मिठाई खिलाई गई और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विद्यालय अभिभावक संघ के अध्यक्ष रतन तंवर और मुख्याध्यापिका सुषमा शर्मा भी उपस्थित रहे। उन्होंने छात्रों के साथ-साथ शारीरिक शिक्षक अमर देव और अरुणा शर्मा को भी इस सफलता के लिए बधाई दी। विद्यालय अध्यक्ष ने बताया कि बी एल सेंट्रल स्कूल कई वर्षों से बैडमिंटन ट्रॉफी पर कब्जा जमाए हुए है और इस बार भी यह परंपरा कायम रही।

इस सफलता के बाद इन चारों छात्रों का चयन जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए हुआ है, जो रा० व० मा० पाठशाला कुठार में आयोजित की जाएगी। सभी छात्रों और अध्यापकों को इस अवसर पर जिला स्तर पर भी उम्दा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया गया।

यह भी पढ़ें : शिक्षक दिवस पर VSLM कॉलेज चंडी में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित
यह भी पढ़ें : बी एल सेंट्रल पब्लिक स्कूल कुनिहार के छात्रों ने राष्ट्रीय थाई बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में पदक जीतकर किया हिमाचल का नाम रोशन
error: Content is protected !!