बी एल सेंट्रल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुनिहार के छात्रों ने जिला स्तरीय अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन कर कई पदक जीते हैं। विद्यालय के 13 छात्रों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया, जिसका आयोजन राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुनिहार में 27 से 28 सितंबर 2024 तक किया गया था। इस प्रतियोगिता का मार्गदर्शन उप-प्रारंभिक शिक्षा निदेशक सोलन द्वारा किया गया था।

भाषण प्रतियोगिता में मिहिर कौशल ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि जिगर ने शॉट पुट में गोल्ड मैडल और भवनीत ने 200 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक जीता। 400 मीटर दौड़ में वंश ठाकुर ने ब्रोंज पदक प्राप्त किया, वहीं 100 मीटर दौड़ में भवनीत ने सिल्वर मैडल अपने नाम किया। शतरंज प्रतियोगिता में वैभव सिंह राजपूत शीर्ष पांच में शामिल हुए। मिहिर कौशल, जिगर, भवनीत और वैभव सिंह का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है, जिससे विद्यालय और कुनिहार का नाम रोशन हुआ है।

इस उपलब्धि पर विद्यालय प्रधानाचार्य पुरषोतम लाल और अन्य शिक्षकों ने छात्रों को बधाई दी। प्रधानाचार्य ने बताया कि समापन समारोह में विजेताओं को मुख्य अतिथि द्वारा पारितोषिक प्रदान किया गया। विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष रतन तंवर और अभिभावक संघ ने भी छात्रों, उनके अभिभावकों और शारीरिक शिक्षकों अरुणा शर्मा और अमर देव को इस सफलता के लिए बधाई दी है।विद्यालय के प्रधानाचार्य पुरषोतम लाल, मुख्याध्यापिका सुषमा शर्मा और सभी अध्यापकों ने छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

error: Content is protected !!