Kuni व गम्भर खड्ड के संगम पर हुआ अस्थि विसर्जन

Kuni व गम्भर खड्ड के संगम पर हुआ अस्थि विसर्जन

अर्की , शहनाज़ भाटिया 

अर्की के विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री स्व राजा वीरभद्र सिंह के देहावसान के पश्चात अर्की कांग्रेस कमेटी द्वारा उनके अस्थि कलश को ग्राम पंचायत बनोह खरड़ हट्टी के समीप कुनी व गम्भर खड्ड के मिलन स्थल पर गमगीन हृदय व अश्रु पूर्ण नेत्रों से विसर्जित किया गया |

इस मौके पर देश कांग्रेस कमेटी के सचिव राजेन्द्र ठाकुर ने बताया कि अर्की कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों व नगर पंचायत अध्यक्ष एवम उपस्थित सभी कांग्रेस जनों एवम श्रद्धाजंलि देने पहुंची क्षेत्र की जनता ने सर्व सम्मति से निर्णय लिया है कि सबसे पहले अर्की के प्रिय विधायक स्व राजा वीरभद्र सिंह की प्रतिमा अर्की में सिविल अस्पताल के समीप बने पार्क में स्थापित की जाएगी। जिसके लिए नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष व उनकी टीम ने स्वीकृति दी है।

Kuni व गम्भर खड्ड के संगम पर हुआ अस्थि विसर्जन

उन्होंने कहा कि यह प्रतिमा जयपुर में निर्मित होगी और प्रतिमा निर्माण में लगने वाली राशि का वहन सरकारी नही होगा बल्कि अर्की कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व समर्थक स्वेच्छा से वहन करेंगे तथा प्रतिमा को बनने में लगभग 3 से 4 माह का समय लगेगा इसलिए प्रतिमा की स्थापना 1 जनवरी 2022 को की जाएगी। इस दुखद मौके पर पीसीसी महासचिव संजय अवस्थी, कांग्रेस कमेटी अर्की अध्यक्ष रूप सिंह ठाकुर,नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!