चंडी (Arki)स्कूल को सेंसर सैनिटाइजर मशीन दान की

अर्की , शहनाज़ भाटिया :

कोविड-19 से सुरक्षा हेतु पुरुषोत्तम शर्मा सेवानिवृत्त अनुभाग अधिकारी माननीय उच्च न्यायालय हिमाचल प्रदेश जो ग्राम चया॑डा ( सरयाली ) डाकघर सेवड़ा चंडी के रहने वाले हैं, ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चंडी अर्की को आज स्वचालित सेंसर सैनिटाइजर मशीन दान की।

चंडी (Arki)स्कूल को सेंसर सैनिटाइजर मशीन दान की

जानकारी देते हुए चंडी स्कूल के प्रधानाचार्य भूपेन्द्र गुप्ता ने बताया कि यह सैनिटाइजर मशीन उनकी पुत्री नीतू शर्मा जो हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत है ने अपने पिता के माध्यम से चंडी पाठशाला को सौंपी।

गौरतलब है की नीतू शर्मा पाठशाला चंडी की छात्रा रही है और वह इससे पूर्व भी इस तरह के सामाजिक कार्यों में रुचि दिखाती रही है। प्रधानाचार्य भूपेंद्र गुप्ता, स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष टेक चंद व समस्त विद्यालय परिवार ने इस पुनीत एवं सराहनीय कार्य के लिए पुरुषोत्तम शर्मा एवं उनकी पुत्री नीतू शर्मा का आभार व्यक्त किया है और आशा व्यक्त की है की भविष्य में भी उनका सहयोग इस पाठशाला को मिलता रहेगा।

इस अवसर पर स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष टेक चंद ,टीजीटी पवन कुमार, वरिष्ठ सहायक देवी चंद, लिपिक योगेश कुमार एवं अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!