Veira ने भारतीय बाजार में Croma के लिए नया Tizen OS स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है, जो तकनीकी नवाचार और उच्च गुणवत्ता के साथ आया है। 43-इंच से लेकर 55-इंच तक के अल्ट्रा एचडी साइज में उपलब्ध ये स्मार्ट टीवी आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं, जो आपके देखने के अनुभव को और भी शानदार बनाते हैं।

फीचर्स और विशेषताएँ

ये नए स्मार्ट टीवी Dolby Audio, फ्रेमलेस डिजाइन और Samsung TV Plus जैसी सुविधाओं के साथ आते हैं। Samsung TV Plus ऐप के जरिए बिना किसी सब्सक्रिप्शन के 100 से अधिक लाइव और ऑन-डिमांड चैनल देखे जा सकते हैं। इस टीवी में बिल्ट-इन Bixby वॉयस असिस्टेंट भी है, जो वॉयस कमांड के जरिए आसान नेविगेशन की सुविधा प्रदान करता है।

डिजाइन और डिस्प्ले

Veira के Tizen OS स्मार्ट टीवी में A+ ग्रेड पैनल और जीरो डॉट अश्योरेंस के साथ बेजल-लेस डिजाइन मिलता है। ये टीवी 4K (3840 x 2160 पिक्सल) LED डिस्प्ले के साथ आते हैं, जो 300 nits ब्राइटनेस लेवल, 16:9 आस्पेक्ट रेशियो और 1.07 बिलियन कलर्स को सपोर्ट करते हैं। टीवी HDR 10+ और HLG को भी सपोर्ट करता है, जिससे चित्र गुणवत्ता में और सुधार होता है।

प्रोसेसर और कनेक्टिविटी

इन स्मार्ट टीवी में क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1.5GB रैम के साथ 8GB स्टोरेज मिलती है। ये टीवी डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0 और कई I/O पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस प्रदान करते हैं। इसके साथ ही, इसमें रेजिन रिमोट कंट्रोल भी मिलता है, जिसमें ब्लूटूथ, मल्टी-व्यू हॉट कीज और Disney+ Hotstar, Netflix, Samsung TV Plus और Prime Video के लिए डायरेक्ट एक्सेस बटन शामिल हैं।

Veira और Croma की इस साझेदारी के तहत, Tizen OS स्मार्ट टीवी 180 से अधिक प्रमुख शहरों में फैले 520 से अधिक Croma ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और Croma ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, ये टीवी Tata Neu पर भी उपलब्ध होंगे।

Veira और Croma की इस नई पेशकश से भारतीय उपभोक्ताओं को एक नई तकनीकी क्रांति का अनुभव होगा। उच्च गुणवत्ता वाले डिस्प्ले, शानदार ऑडियो और अत्याधुनिक फीचर्स के साथ, ये स्मार्ट टीवी निश्चित रूप से आपके मनोरंजन अनुभव को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

यह भी पढ़ें : रेडमी ने लॉन्च किया Buds 6 Lite: 38 घंटे की बैटरी लाइफ और एक्टिव नॉयस कैंसलेशन के साथ शानदार फीचर्स
यह भी पढ़ें : Flipkart Big Billion Days Sale 2024: समय, ऑफर्स और सभी जरूरी जानकारी
error: Content is protected !!