Arki में ज़रूरतमंद लोगों को बांटे वस्त्र

शहनाज़ भाटिया : विश्वास एजुकेशनल वेलफेयर सोसायटी व जन सेवा संघर्ष फाउंडेशन द्वारा आज अर्की के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को वस्त्र बांटे गए . इस फाउंडेशन के राष्ट्रीय सलाहकार व सोसायटी के अध्यक्ष अनिल गोयल ने बताया कि फाउंडेशन और सोसायटी ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में हर संभव कोशिश की है कि प्रदेश के कोने कोने में रह रहे हर जरूरत मंद को हर संभव सहायता प्रदान की जाए .

Arki में ज़रूरतमंद लोगों को बांटे वस्त्र

इसी उद्देश्य को लेकर मैं सोसायटी और फाउंडेशन का हर पदाधिकारी हर घर तक पहुंच कर हर संभव सहायता प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं जिसमे जरूरत मंद बच्चों की पढ़ाई, असहाय लड़कियों की शादी का खर्च ,पर्यावरण संरक्षण , जो लोग चल नहीं सकते उन्हें वील चेयर आदि प्रमुख कार्य किये जा रहे हैं .सोसायटी और फाउंडेशन प्रदेश में बहुत से लोगो को आर्थिक मदद भी प्रदान कर रहा है.

यह भी पढ़ें : लुणसू के Capt. राकेश कुमार मानक पद से सम्मानित

गोयल ने कहा कि फाउंडेशन पूरे भारत में तीव्र गति से 21 राज्यो में कार्य कर रही है तथा भारत में अब तक एक लाख सतरह हजार कार्यकर्ता जरूरतमंद लोगो तक पहुंच कर अपनी सेवाए प्रदान कर रहे हैं . अनिल गोयल ने कहा की जल्द ही फाउंडेशन के फाउंडर मेंबर रामानंद ठाकुर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व स्वय राष्ट्रीय सलाहकार उत्तर प्रदेश के 6 जिलों में बैठक करेगी.  उन्होंने प्रदेश के सभी अभिभावकों से आवाहन किया है के वे अपने बच्चो को जितना हो सके पढ़ाई की तरफ ज्यादा से ज्यादा प्रेरित करे जिस से उनका वर्तमान बचाया जा सके.इस अवसर पर सोसायटी के उपाध्यक्ष रोनित, मनिता ठाकुर शिवालिक ,राजीव, हनी भी उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें : 12 फरवरी तक Cancel हो गईं ये सभी trains

Arvind Kejriwal ने पंजाब की जनता से किए 10 वादे

Arki में नगर पंचायत की बैठक अयोजित 

error: Content is protected !!