शहनाज़ भाटिया : दिव्यांग श्रेणी कला अध्यापक संघ का एक प्रतिनिधि मण्डल विधानसभा क्षेत्र अर्की को  के कुनिहार में माननीय मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर के आगमन पर भाजपा उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल  के माध्याम से एक माँग पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने मांग की है कि दिव्यांग श्रेणी कला अध्यापक के पुराने बैकलॉग को भरा जाए ओर ऑर्थो दिव्यांग श्रेणी में पदों की संख्या को बढ़ाया जाए।

इस मौके पर दिव्यांग कला अध्यापक संघ के सदस्य अजय कुमार, ममता रानी, ममता कुमारी और संघ के अन्य सदस्यों ने कहाकि उन्हें  पूर्ण रूप से विश्वास है कि माननीय मुख्यमंत्री  बहुत जल्द हमारी मांगे पूरी करेंगे और कला अध्यापक दिव्यांग श्रेणी में पुराने बैकलॉग को भरने और ऑर्थो दिव्यांग श्रेणी में पदों की संख्या बढ़ाने के लिए जल्द निर्णय लेंगे ताकि सभी दिव्यांग कला अध्यापकों को रोजगार के समान अवसर मिलेंगे। बेरजगार दिव्यांग कला अध्यापक हिमाचल प्रदेश के सभी दिव्यांग सदस्य माननीय मुख्यमंत्री  जय राम ठाकुर जी के सदैव आभारी रहेंगे ।

इस बारे भाजपा उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल ने कहा कि ज्ञापन  मुख्यमंत्री महोदय तक पहुंचा दिया गया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी इस मांग को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा।

error: Content is protected !!