चंडी स्कूल में किया गया शिक्षा संवाद का आयोजनचंडी स्कूल में किया गया शिक्षा संवाद का आयोजन

राजीव ख़ामोश : कसौली उपमंडल के अंतर्गत राजकीय मॉडल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चंडी में शिक्षा संवाद का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता एसएमसी प्रधान मोनिका भारद्वाज ने की और इसमें लगभग 70 अभिभावकों ने भाग लिया।

अभिभावकों ने शिक्षकों द्वारा विद्यार्थियों को उपलब्ध करवाई जा रहीऑनलाइन तथा ऑफलाइन शिक्षा पर संतोष जताया। बैठक में अभिभावकों ने FA-1 FA-2 FA-3 तथा SA-1 की हुई परीक्षाओं में बच्चों की उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा की। इस मौके पर वोकेशनल ट्रेनर दीपक सहोता ने व्यवसायिक शिक्षा पर अभिभावकों को जानकारी दी |

गोपाल शर्मा प्राध्यापक, इकोनॉमिक्स ने पर्यावरण शिक्षा, इको क्लब की गतिविधि एवं 21 दिसंबर से चल रहे एन.एस.एस कार्यक्रमों से अभिभावकों को अवगत करवाया। दर्शन कुमार शर्मा, प्राध्यापक, राजनीतिक शास्त्र, ने नई शिक्षा नीति पर प्रकाश डाला एवं मंच संचालक की भूमिका निभाई।

प्रधानाचार्य कुलभूषण गुप्ता ने अभिभावकों का आव्हान किया कि वर्तमान कोविड-19 की परिस्थितियों में बच्चों का शारीरिक तथा शैक्षणिक दृष्टि से ख्याल रखें एवं अध्यापकों के संपर्क में रहे ।एसएमसी अध्यक्षा मोनिका भारद्वाज ने सभी अभिभावकों का आह्वान किया कि बच्चों को नियमित रूप से अध्ययन हेतु विद्यालय भेजें एवं सुनिश्चित करें कि बच्चे मोबाइल फोन का दुरुपयोग ना करें और छुट्टी होते ही विद्यार्थी घर पहुंचे।

इस मौके पर विद्यालय का स्टाफ एवं अभिभावक सरिता राघव, मीना, प्रोमिला, आशा संतोष, कमला बुद्धि राम , मुकेश मलिक, भारती दीपिका, ममता, लाली, सीमा, सोनिया मंजू, मीनू, बेलीराम, रेखा, अजीत, अरुणा, अंजना, सोमा, लक्ष्मी, शिवलाल आदि उपस्थित थे। 

error: Content is protected !!