शहनाज़ भाटिया , अर्की : लक्ष्य पब्लिक सीनियर सेकंडरी स्कूल अर्की में जमा एक कक्षा के विद्यार्थियों द्धारा जमा दो कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया ! इस अवसर पर लक्ष्य शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष डा.पीएल गुप्ता मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे ! मुख्यातिथि ने दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारंभ किया ! उन्होने छात्रों को संबोधित करते हुए विदा होने वाले छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की ! उन्होने आशा जताई कि वे आगे जाकर अपने विद्यालय व क्षेत्र का गौरव बढ़ाऐंगे !

इस मौके पर छात्रों द्धारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए . जमा एक कक्षा के छात्रों ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया इसके पश्चात जमा दो कक्षा के छात्रों ने रैंप वाक किया ! छात्रों ने पंजाबी गाने पर गिददा प्रस्तुत किया साथ ही दोनों कक्षाओं के द्धारा अनेकों मनमोहक प्रस्तुतियां दी गईं जिस पर उपस्थित स्टाफ भी नाचने पर मजबूर हो गया ! 

वंश को मिस्टर फेयरवेल व भावना को मिस फेयरवेल ,आदित्य को मिस्टर कूल,सुरभि को हवा हवाई, प्रीति को मिस फैशन परेड, मनीष को हेल्पिंग हैंड, भावना को मिस ब्यूटी विद ब्रेन, प्रीतिका को मिस मस्तानी,वंश को मिस्टर पर्सनालिटी, विकास को मिस्टर इन्नोसेंट,प्रेरणा को मिस सेंसिटिव सोल, मोहित को मिस्टर बाहुबली, पारुल को मिस क्यूटी पायी, कात्यायनी को मिस स्वीट एंड सोल का खिताब दिया गया । इस अवसर पर लक्ष्य कान्वेंट स्कूल की प्रधानाचार्या कुसुम गुप्ता, लक्ष्य स्कूल अर्की की प्रधानाचार्या वीना गुप्ता, आकाश गुप्ता सहित अन्य अध्यापक उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!