फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2024 भारत के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल्स में से एक है, जो कि हर साल त्योहारों के मौसम में शुरू होती है। यह सेल स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, टीवी, एयर कंडीशनर और अन्य होम अप्लायंसेज जैसी कई प्रोडक्ट कैटेगरी पर भारी छूट और ऑफर्स देती है। इस साल, सेल की तारीख लीक हो गई है, जो खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर है।

सेल की तारीख और समय

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2024 की शुरुआत 29 सितंबर से होने की संभावना है, हालांकि यह शुरुआत केवल Flipkart Plus मेंबर्स के लिए होगी। आम जनता के लिए सेल 30 सितंबर से शुरू हो सकती है। यह सेल आमतौर पर सात दिनों या उससे अधिक की अवधि के लिए आयोजित की जाती है। पिछले साल की तरह, इस साल भी आपको विभिन्न प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील्स और डिस्काउंट्स मिल सकते हैं।

पिछले साल की बिक्री

पिछले साल की फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 8 अक्टूबर को शुरू हुई थी, जिसमें Flipkart Plus मेंबर्स के लिए 24 घंटे की अर्ली एक्सेस अवधि थी। सेल 9 अक्टूबर से जनता के लिए लाइव हुई और 15 अक्टूबर तक चली। इस दौरान, विभिन्न प्रोडक्ट कैटेगरी में 80 प्रतिशत तक की छूट दी गई थी।

वर्तमान बिक्री: Big Bachat Days

फिलहाल, फ्लिपकार्ट पर Big Bachat Days Sale लाइव है, जो 29 अगस्त को शुरू हुई और 5 सितंबर तक चलेगी। इस सेल में डिस्काउंट्स के अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से लेनदेन पर कैशबैक भी उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म नो-कॉस्ट EMI और 1 लाख रुपये तक के क्रेडिट की सुविधा भी दे रहा है।

सेल में क्या-क्या शामिल है?

  • स्मार्टफोन्स और टैबलेट्स: भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स
  • लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक्स: विशेष डिस्काउंट्स और पैकेज डील्स
  • होम अप्लायंसेज: एयर कंडीशनर, वाशिंग मशीन, और अन्य अप्लायंसेज पर शानदार ऑफर्स
  • फैशन और लाइफस्टाइल: ट्रेंडिंग फैशन आइटम्स पर बेहतरीन डिस्काउंट्स

यह भी पढ़ें : फिंगरप्रिंट चोरी से बचने के लिए सावधान रहें: स्कैमर्स के नए तरीकों से बचने के उपाय

error: Content is protected !!