Khnalag में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र की रखी आधारशिला

Khnalag में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र की रखी आधारशिलास्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा कि प्रदेश का संतुलित विकास एवं समाज के कमजोर वर्गों का आर्थिक उत्थान प्रदेश सरकार का ध्येय है और इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए कार्यान्वित की जा रही योजनाओं के सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं।

डॉ. सैजल आज सोलन जिला के अर्की विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत खनलग में 36 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र भवन का शिलान्यास करने के उपरान्त उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित कर रहे थे।

डॉ. सैजल ने इससे पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।स्वास्थ्य मंत्री ने इस अवसर पर कहा कि हिमाचल प्रदेश को विकास के सभी मानकों पर सर्वोच्च स्तर पर स्थापित करना ही वर्तमान प्रदेश सरकार का लक्ष्य है। 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की विभिन्न विकास मांगों को शीघ्र पूरा किया जाएगा और अर्की उपमण्डल में आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारियों के खाली पड़े 02 पदों को शीघ्र भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि उपमण्डल में चिकित्सा अधिकारियों के रिक्त पदों को भी शीघ्र भरा जाएगा।


एपीएमसी सोलन के अध्यक्ष संजीव कश्यप, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं राज्य सहकारी विकास फैडरेशन लिमिटिड के अध्यक्ष रतन सिंह पाल, उपमण्डलाधिकारी अर्की शहजा़द आलम , जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डॉ. राजेन्द्र शर्मा, उप पुलिस अधीक्षक दाड़लाघाट प्रताप सिंह, लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियन्ता रवि कपूर, जल शक्ति विभाग की अधिशाषी अभियन्ता कंचन शर्मा, खण्ड विकास अधिकारी कुनिहार पुष्पा,  ग्राम पंचायत खनलग की प्रधान गीता देवी सहित भाजपा तथा भाजयुमो के पदाधिकारी, विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

 

error: Content is protected !!