राजीव ख़ामोश : ज़िला सोलन के कसौली उपमंडल के अंतर्गत कृष्णगढ़ तहसील कार्यालय में आज एच एल घेज्टा ने इस उप तहसील से तहसील में स्तरोन्नत होने के बाद पहले तहसीलदार के रूप में पदभार संभाला.

इस अवसर पर कृष्णगढ़ कुठाड़ पंचायत के प्रधान कैलाश शर्मा उप प्रधान पुष्पेंद्र कुमार सहित अन्य गणमान्य लोगों ने कृष्णगढ़ तहसील के प्रथम तहसीलदार एच एल घेज्टा से शिष्टाचार भेंट करके पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया.

कृष्णगढ़ तहसील कार्यालय में पदभार संभालने के पश्चात मीडिया से बात करते हुए तहसीलदार एच एल घेज्टा ने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान गरीब और असहाय लोगों के कार्य को प्रमुखता दी जाएगी और इसके अतिरिक्त सभी लोगों के कार्यों को समयानुसार किया जायेगा ताकि दूर से आने वाले ग्रामीणों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े इस संदर्भ में उन्होंने अपने फिल्ड स्टाफ को निर्देश दिए हैं.

तहसीलदार एच एल घेज्टा से मुलाक़ात करने के पश्चात कृष्णगढ़ पंचायत के प्रधान कैलाश शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, दून विधानसभा क्षेत्र के विधायक परमजीत सिंह “पम्मी” सहित प्रशासनिक अधिकारियो का आभार जताते हुए कहा कि काफी लम्बे समय से चली आ रही इस मांग के पूरा होने से लोगों में प्रसन्नता है कि अब ग्रामीण लोगों के समय की बचत के साथ साथ उन्हें अपने कार्य करवाने में कठिनाई नहीं आएगी. इस दौरान उनके साथ उप प्रधान पुष्पेंद्र कुमार, संजीव कुमार, सुदर्शन, नरेश कुमार, देवानंद, पूर्ण चंद, सतपाल राणा सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

error: Content is protected !!