हाटकोट पंचायत ने सिविल अस्पताल की सफाई की ली ज़िम्मेदारी , प्रधान , वार्ड सदस्यों की नई पहल

Hatkot पंचायत ने सिविल अस्पताल की सफाई की ली ज़िम्मेदारी

अर्की उपमण्डल के तहत कुनिहार सिविल अस्पताल में इन दिनों सफाई कर्मचारी ना होने से मरीजों व अन्य लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अब सफाई व्यवस्था ना होने के चलते लोगो को हो रही परेशानी से निजात दिलाने के लिए हाटकोट पंचायत आगे आई है।
Hatkot पंचायत ने सिविल अस्पताल की सफाई की ली ज़िम्मेदारी
 
जिसमें ग्राम पंचायत हाटकोट के प्रधान जगदीश अत्रि व पंचायत सदस्यों सहित महिला मण्डल हाटकोट द्वारा सफाई व्यवस्था की जिम्मेदारी उठाई गई है जब तक सरकार अस्पताल में सफाई कर्मचारी की नियुक्ति करती है तब तक अस्पताल को महा में 2 से तीन बार साफ सफाई की जाएगी। 
 
 
गौर रहे कि कुनिहार सिविल अस्पताल में सेंकडों लोग प्रीतिदिन अपना ईलाज करवाने आते हैं लेकिन यंहा पर जगह जगह गंदगी के ढेर, सफाई व्यवस्था की पोल खोलते हैं। ग्राम पंचायत हाटकोट द्वारा गत दिनों स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सहजल के कुनिहार दौरे के दौरान अस्पताल की कमियों को भी उठाया गया था लेकिन अभी तक इस बारे कोई भी कार्यवाही अमल में नही लाई गई है। अब सफाई अभियान की ज़िम्मेदारी हाटकोट पंचायत ने ली है।
 
 
ग्राम पंचायत के प्रधान जगदीश अत्रि ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल में सफाई व्यवस्था सही ना होने के चलते अस्पताल में पंचायत व महिला मण्डल के सदस्यों व पंचायत के सफाई कर्मचारियों द्वारा अस्पताल की आज साफ सफाई की गई। उन्होंने सरकार से मांग की कि अस्पताल में सफाई कर्मचारी की नियुक्ति जल्द से जल्द की जाए ताकि मरीजों सहित अन्य लोगो को परेशानियों का सामना ना करना पड़े। 
error: Content is protected !!