चुनाव का ऐलान होते ही नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने दावा किया कि देश और प्रदेश में जल्द भाजपा  की सरकार बनेगी . देश में राममय माहौल है इससे केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना तय है. भाजपा लोकसभा के साथ विधानसभा उप चुनाव के लिए भी पूरी तरह तैयार है. भाजपा प्रदेश की 6 सीटों पर उप चुनाव जीतकर सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा 18 मार्च को कोर्ट के फैसले पर नजर रहेगी एक-दो दिन में इसे लेकर स्थिति स्पष्ट हो सकती है.

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के लोग भी कांग्रेस सरकार को उनकी नाकामियों का सबक़ सिखाने को तैयार बैठे हैं. प्रदेश के लोग पीएम के कामों पर भारी समर्थन देते हुए सुक्खू सरकार की नाकामियों का सबक़ कांग्रेस को सिखाएंगे और हिमाचल को हर बूथ से बढ़त देकर भाजपा को भारी बहुमत से जितायेंगे .

जयराम ठाकुरने कहा कि सुक्खू सरकार पूरी तरह से विफ़ल हो गई है और अब कुर्सी हाथों से फिसलती देखकर सीएम विधायकों पर अनाप-शनाप बयान दे रहे है.। सरकार और प्रदेश की यह हालत करने के वही ज़िम्मेदार हैं . अचार संहिता लगते-लगते भी अपने चहेतों को ओएसडी, सलाहकार और बोर्ड के चेयरमैन बनाते रहे. जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के लोगों में कांग्रेस सरकार पूरी तरह से बेनक़ाब हो गई है इनकी जनविरोधी नीतियों के कारण प्रदेश के लोगों को बहुत कष्ट उठाने पड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : हिमाचल में 7 मई को जारी होगी चुनाव की नोटिफिकेशन

error: Content is protected !!