आप भी वीडियो देखते या बनाते हैं तो आपके लिए Josh एप में ढेर सारे उपयोगी फीचर हैं. यहां वीडियो फीड को विशेष रूप से व्यक्तियों के लिए उनकी पसंद के आधार पर क्यूरेट किया जाता है. ऐसी बहुत सी डेली चैलेंजेस हैं जिनमें आप भाग ले सकते हैं और पुरस्कार जीत सकते हैं. डेवलपर्स ने कंटेंट क्रिएटर्स को अधिक लोकप्रिय बनाने में मदद करने के लिए कई पुरस्कार और टूल भी दिए हैं.

यह भी पढ़ें : BSNL 5G Trial की तैयारी ,निजी कंपनियों की बढ़ने वाली है टेंशन

Josh ने यूजर्स के लिए कंटेंट के साथ कई तरीकों से जुड़ना आसान बना दिया है. जोश के समृद्ध टेक-स्टैक क्यूरेट्स और ऐसे वीडियो की अनुशंसा करता है जो हर यूजर्स की रुचियों और प्राथमिकताओं के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक हों. 

एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो ना सिर्फ आपका मनोरंजन करेगा बल्कि आपको एक सुपरस्टार भी बना देगा . दरअसल Josh अपनी शुरुआत से ही लगातार लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो एप बन गया है.  शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो स्पेस में जोश को देश का अग्रणी एप माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Deepfake पर Google का बड़ा एक्शन

Josh की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इस शार्ट वीडियो प्लेटफार्म  को हर महीने 163 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स विजिट करते हैं. हर रोज जोश पर 4.2 बिलियन वीडियो प्ले किए जाते हैं. औसतन हर यूजर कम से कम 30 मिनट तक जोश पर बना रहता है. 

शॉर्ट वीडियो के लिए वैसे तो कई प्लेटफॉर्म्स हैं लेकिन इनमें Josh अपना एक अलग और बेहतर मुकाम रखता है. कम समय में बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ ही जोश देश के शीर्ष 1000 से ज्यादा सर्वश्रेष्ठ रचनाकारों के संगम का प्रतिनिधित्व करता है. जोश पर 20 हजार से ज्यादा क्रिएटर्स और 15 मिलिनय से ज्यादा यूजर्स की स्ट्रॉन्ग मैनेज्ड कम्युनिटीज हैं. 

Josh एप में ढेर सारे उपयोगी फीचर हैं. यहां वीडियो फीड को विशेष रूप से व्यक्तियों के लिए उनकी पसंद के आधार पर क्यूरेट किया जाता है. ऐसी बहुत सी डेली चैलेंजेस हैं जिनमें आप भाग ले सकते हैं और पुरस्कार जीत सकते हैं। डेवलपर्स ने कंटेंट क्रिएटर्स को अधिक लोकप्रिय बनाने में मदद करने के लिए कई पुरस्कार और टूल भी दिए हैं.

यह भी पढ़ें : iQOO Z9s और Z9s Pro 5G फोन इस दिन होंगे इंडिया में लॉन्च

Josh ने यूजर्स के लिए कंटेंट के साथ कई तरीकों से जुड़ना आसान बना दिया है. जोश के समृद्ध टेक-स्टैक क्यूरेट्स और ऐसे वीडियो की अनुशंसा करता है जो हर यूजर्स की रुचियों और प्राथमिकताओं के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक हों. 

error: Content is protected !!