जिला सोलन के अर्की उपमंडल के कोलका गांव के युवा रेसलर कुलवंत सिंह ने हरियाणा के रोहतक में आयोजित 17वीं राष्ट्रीय रेसलिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन किया है। कुलवंत सिंह, जो 84 किलो भार वर्ग में खेलते हैं, ने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ स्वर्ण पदक अपने नाम किया। इस सफलता के साथ ही कुलवंत का चयन आगामी कजाकिस्तान में होने वाली वर्ल्ड रेसलिंग प्रतियोगिता के लिए हुआ है, जहां वे भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

हिमाचल प्रदेश ग्रैपलिंग संघ के अध्यक्ष संजय कुमार ने कुलवंत को उनकी इस उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई दी और विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं, श्री बांके बिहारी विश्व मंगलम सेवा धाम के प्रमुख संस्थापक एवं प्रसिद्ध कथा वाचक आचार्य श्री हरि जी महाराज ने भी कुलवंत सिंह को स्वर्ण पदक जीतने और वर्ल्ड रेसलिंग प्रतियोगिता में चयन के लिए अपना आशीर्वाद दिया।

जिला पेंशनर्स एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन, सोलन के मीडिया प्रभारी एवं पूर्व विदेशी सदस्य डीडी कश्यप ने भी कुलवंत सिंह की इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें : खंड स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में BL सेंट्रल स्कूल के खिलाड़ी बने उपविजेता
यह भी पढ़ें : हिमाचल में स्कूल परीक्षा केंद्र शुल्क में छूट खत्म, विद्यार्थियों पर बढ़ेगा बोझ
error: Content is protected !!