अहमदाबाद (गुजरात) स्थित स्मार्टवे वैलनेस को भारतीय दवा बाजार में विश्व स्तरीय लाइफ सेविंग ड्रग्स के निर्माण और समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रिम पंक्तियों में कार्य करने पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर खिलन रामाणी को वर्ल्ड बुक ऑफ़ अवार्ड यू.के. लंदन, इंडियन चैप्टर द्वारा सम्मानित किया गया. वर्ल्ड बुक ऑफ़ अवार्ड यू.के. लंदन के हिमाचल प्रदेश राज्य के अध्यक्ष  सुमित सिंगला ने यह प्रसिद्ध अवार्ड और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया.
 
इस अवसर पर क्योरटेक ग्रुप बद्दी के मैनेजिंग डायरेक्टर और वर्ल्ड बुक ऑफ़ अवार्ड यू.के. लंदन के हिमाचल प्रदेश राज्य के अध्यक्ष सुमित सिंगला ने खिलन रामाणी की उपलब्धियों के सन्दर्भ में कहा कि वर्ष 2008 में शुरू की गयी स्मार्टवे वैलनेस अहमदाबाद के मैनेजिंग डायरेक्टर खिलन रामाणी ने 32 वर्ष की छोटी उम्र में ही कंपनी का नाम भारत भर के दवा निर्माता क्षेत्र  की अग्रिम पंक्तियों में ले आये.
 
उन्होंने कहा कि स्मार्टवे वैलनेस अहमदाबाद दवा निर्माता कंपनी में जीवन रक्षक दवाओं का विश्व स्तर के मानकों पर गुणवत्ता पूर्वक निर्माण खिलन रामाणी की वैश्विक सोच के कारण ही संभव हो पाया है. सुमित सिंगला ने कहा कि किसी व्यक्ति का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ़ अवार्ड यू.के. लंदन, गिन्निज़ वर्ल्ड ऑफ़ रिकॉर्ड और लिम्का बुक ऑफ़ अवार्ड में दर्ज होना कंपनी, ब्रांड, राज्य और भारत देश के लिया एक गौरवपूर्ण बात है. 
 

यह भी पढ़ें : आरती गुप्ता बनीं प्रदेश सरकार सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में निदेशक 

 
सुमित सिंगला ने कहा की सितम्बर माह के दौरान यू के लंदन में होने वाले एक भव्य समारोह में  खिलन रामाणी  को भारतीय दवा उद्योग क्षेत्र में शानदार उपलब्धियों पर सम्मानित किया जाएगा जिसमें यू के सांसदों सहित कई प्रतिष्ठित लोग हिस्सा लेंगे.
 
इस अवसर पर  खिलन रामाणी  मैनेजिंग डायरेक्टर स्मार्टवे वैलनेस ने कहा कि इस दवा कंपनी के शुरुआती दौर जोकि एक संघर्षमयी दौर था में क्योरटेक ग्रुप बद्दी के सहयोग को वह आज भी याद करते हैं और जिस मुकाम पर यह कंपनी पहुंची है उसमें क्योरटेक ग्रुप और सुमित सिंगला का साथ काफी महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा की जिस प्रकार क्योरटेक ग्रुप हिमाचल प्रदेश व् आसपास के राज्यों में समाज सेवा में जूटा हुआ है उसी प्रकार स्मार्टवे वैलनेस अहमदाबाद उनसे प्रेरणा लेकर गुजरात और आसपास के क्षेत्रों में समाज सेवा और जरूरतमंदों की मदद हेतु काम करेगा.
 
 
error: Content is protected !!