MIL-810H Military Grade सर्टिफिकेशन से लैस दुनिया का सबसे पतला मिलिट्री ग्रेड फोन Motorola Edge 50 इंडिया में लॉन्च हो रहा है. मिलिट्री ग्रेड यानी ऐसे मोबाइल जो पत्थर पर गिरने, जमीन पर पटकने तथा पानी में भीगने पर भी खराब नहीं होते है . Motorola Edge 50 फोन 1 अगस्त को इंडिया में launch होगा . फोन के ऑनलाइन इवेंट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ ही मोटोरोला सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव देखा जा सकेगा .

यह भी पढ़ें : Vivo Y37 5G हुआ लॉन्च , जाने क्या हैं फीचर
Motorola Edge 50 स्पेसिफिकेशन्स : 

डिस्प्ले : Motorola Edge 50 5जी फोन को 1.5के रेजोल्यूशन वाली 6.67 इंच की 3डी कर्व्ड pOLED डिस्प्ले पर लॉन्च किया जाएगा। यह पंच-होल स्टाइल वाली स्क्रीन होगी जो 1900निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करेगी।

परफॉर्मेंस : यह फोन में एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया जाएगा। प्रोसेसिंग के लिए Motorola Edge 50 में 4एनएम फेब्रिकेशन्स वाला क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एक्सेलेरेटेड एडिशन चिपसेट दिया जाएगा जिसके साथ वेपर चैंबर कूलिंग सिस्टम भी मिलेगा।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए मोटोरोला ऐज 50 50MP Sony LYT-700C सेंसर सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही रियर कैमरा सेटअप में 13MP मैक्रो सेंसर तथा 10MP टेलीफोटो लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह फोन 32MP फ्रंट कैमरा सपोर्ट करेगा।

बैटरी : पावर बैकअप के लिए Motorola Edge 50 स्मार्टफोन में 5,000एमएएच बैटरी दी जाएगी। वहीं इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए इस मोबाइल को 68W वायर्ड फास्ट चार्जिंग तथा 15W वायरलेस चार्जिंग तकनीक से लैस किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : 8 हजार रुपये से भी सस्ता स्मार्टफोन लेकर आया Vivo

मोटोरोला ने अपने मोबाइल को World’s Slimmest MIL-810H Military Grade सर्टिफाइड फोन कहा है। कंपनी की ओर से हालांकि अभी इस फोन का थिकनेस को रिवील नहीं किया है, इसके लिए 1 अगस्त को हो रहे फोन लॉन्च का इंतजार करना होगा। 

error: Content is protected !!