ब्लॉक कांग्रेस Arki की मासिक बैठक हुई सम्पन्न

शहनाज़ भाटिया : ब्लॉक कांग्रेस अर्की की मासिक बैठक ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश कश्यप की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में हुई जिसमें विधायक अर्की संजय अवस्थी विशेष रूप से उपस्थित रहे .

ब्लॉक कांग्रेस Arki की मासिक बैठक हुई सम्पन्न

बैठक में कांग्रेस पार्टी के संगठन मजबूती के लिए और आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार की है . विधायक संजय अवस्थी ने अपने सम्बोधन में कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा जारी बजट में किसानों को निराशा मिली है और उच्च उद्योगपतियों के पक्ष में कर कटौती कर केन्द्र सरकार  ने साबित कर दिया है कि यह सरकार उद्योपतियों की हितेषी सरकार है .

यह भी पढ़ें : अर्की मंडल के 6 हजार घरों में “हर घर नल में जल” योजना का पहुंचा लाभ

उन्होंने कहा कि युवा बेरोजगारों के लिए निराशा भरा बजट और खाद्य पदार्थ और पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम की सब्सिडी घटाई गयी ‘ हिमाचल रेलवे को बढ़ावा देने और टूरिज़म जिस पर हिमाचल की आर्थिकी निर्भर करती है इन सभी महत्वपूर्ण विषयों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया जिससे कि हिमाचल वासियों को इस बजट में  सिर्फ निराशा ही  मिली है .

यह भी पढ़ें :साई ईश्वर महादेव मंदिर में विशाल शिवलिंग की होगी प्रतिष्ठा

बैठक की अध्यक्षता कर रहे सतीश कश्यप ने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस आगामी चुनावों को मद्देनजर विधानसभा क्षेत्र अर्की की ज़ोन कमेटियों को बना कर बैठकों का आयोजन करेंगे. कांग्रेस पार्टी की सदस्यता अभियान को बढ़ावा देकर लोग बढ़ चढ़ कर सदस्यता ग्रहण कर रहे है और संगठन की मजबूती ही मेरा प्रथम लक्ष्य है .

यह भी पढ़ें :आंगनवाड़ी कर्मियों का प्रतिनिधिमंडल Sanjay Awasthi से मिला

बैठक में हिमाचल महिला कांग्रेस अध्यक्षा जैनब चंदेल, कमलेश शर्मा, जय प्रकाश, रमेश ठाकुर, सुरेन्द्र वर्मा, हेमन्त वर्मा, धनीराम रघुवंशी, प्रभा, जगदीश ठाकुर, अनुज गुप्ता,डी डी शर्मा, सुनीता गर्ग, हेमेंद्र, पवन कौशल, विजयसंजीव कुमार, दलवीर, योगराज, दलीप, कपिल ठाकुर, ओम भाटिया, दीपक गजपति, तिलक गौतम,दलीप,सोहन लाल, वेद प्रकाश भारद्वाज आदि मौजूद रहे .

यह भी पढ़ें :Arki विकास मंच ने पानी के मीटर लगाए जाने के नोटिस पर जताया एतराज़

 
 
error: Content is protected !!