ब्लाक कांग्रेस अर्की की मासिक बैठक लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह अर्की में ब्लाक कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप की अध्यक्षता में हुई। जिसमें ब्लाक कांग्रेस अर्की के प्रभारी प्रदीप वर्मा तथा अर्की के विधायक संजय अवस्थी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रभारी  प्रदीप  वर्मा  का भव्य स्वागत किया । प्रभारी प्रदीप वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ताओं के सुझाव पर अमल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अर्की के विधायक संजय अवस्थी ने उपचुनाव के बाद मिले छोटे से कार्यकाल में अर्की के विकास में तेजी लाई है तथा अर्की के जन-मानस मुद्दों को विधानसभा के पटल पर मजबूती से उठाया है।

विधानसभा चुनाव में अर्की की जनता भारी मतों से संजय अवस्थी को  विजेता बनाऐगी। इसके पश्चात अर्की के विधायक संजय अवस्थी ने अपने संबोधन में कहा कि अर्की विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि से सभी पंचायतों में एक समान रुप से प्राथमिकता के आधार पर कार्य करवाए जा रहे हैं। विधायक ने अर्की महाविद्यालय,दाडलाघाट, जयनगर,और दिग्गल कालेज में प्रवक्ता और स्टाफ न होने पर जयराम सरकार के प्रति रोष जताया । इससे महाविद्यालयों के छात्र-छात्रों  की पढ़ाई प्रभावित हो रही है इसके अतिरिक्त बढ़ती हुई महंगाई से आम जनता त्रस्त है। उन्होंने कहाकि आज घरेलू गैस सिलेंडर का दाम 1100 रुपए पहुंच गया है तथा आजादी के बाद पहली बार आटे पर टैक्स लगाया गया है। इसी प्रकार दूध और दही के दामों में वृद्धि होने से गृहणियों के बजट पर असर पड़ा है।

इस बैठक में  अर्की युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत वर्मा, सेवादल कांग्रेस के अध्यक्ष जयप्रकाश ठाकुर,एसी विभाग अर्की के अध्यक्ष सीडी बंसल, ब्लाक कांग्रेस अर्की सोशल मीडिया अध्यक्ष रोशन ठाकुर ब्लाक कांग्रेस के उपाध्यक्ष दीप चौहान, सेवादल के उपाध्यक्ष सुरेन्द्र ठाकुर हिमाचल युवा कांग्रेस के सचिव भीम सिंह ठाकुर,  शशिकांत, नगर पंचायत के अध्यक्ष अनुज गुप्ता,नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्षा  सीमा शर्मा, अर्की ब्लाक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र रावत, युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कपिल ठाकुर, पुर्व बीडीसी उपाध्यक्ष जगदीश ठाकुर, अर्की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमर चंद पाल, रोशन वर्मा,डीडी शर्मा, नरेंद्र, जयसिंह, नरेश, मोहन ठाकुर, उर्मिला देवी, कांता,रीतु ठाकुर, देवकली गौतम तथा अर्की विधानसभा क्षेत्र कि विभिन्न पंचायतों से आए पंचायत जनप्रतिनिधियों तथा अन्य सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

error: Content is protected !!