आज ब्लॉक कांग्रेस अर्की की मासिक बैठक पीडब्लूडी विश्राम गृह अर्की में आयोजित की गई। जिसमें सर्वप्रथम कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी  के माता  के निधन पर शौक प्रस्ताव संदेश के रूप में सोनिया गांधी  को भेजा गया । उसके बाद आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की रणनीति बनाई गई ।

बैठक में विधायक अर्की संजय अवस्थी विशेष रूप से उपस्थित रहे । कांग्रेस पार्टी के बूथ लेवल के प्रभारियों की भूमिका मजबूत बनाने हेतु दिशा निर्देश जारी किए गए । आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर करने का लक्ष्य हर कार्यकर्ता ने लिया । भाजपा की रैलियों के लिए स्थानीय रूटों की बसों को ले जाने पर ब्लॉक कांग्रेस अर्की ने रोष प्रकट किया है। और कहा है कि स्थानीय जनता इसका जवाब आगामी चुनावों में भाजपा के खिलाफ वोट देकर करेगी । 

विधायक संजय अवस्थी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार प्रदेश में बनने जा रही है और कांग्रेस के 10 वादें गारंटी के साथ लेकर आ रही है । विधायक निधि का निर्वहन हर एक गांव और हर पंचायत तक पहुंचाने का प्रयास किया है। युवा कांग्रेस अर्की द्वारा यूथ जोड़ों बूथ जोड़ो कार्यक्रम की और रोजगार यात्रा सेवा दल अर्की की रैली की सराहना की । ब्लॉक कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप ने कांग्रेस कार्यकताओं को दिशा निर्देश देते हुए बूथ लेवल और जोन स्तर की बैठकों का आयोजन करने का आदेश जारी किए। बहुत जल्द ब्लॉक कांग्रेस अर्की की कार्यकारिणी प्रेषित की जाएगी और कार्यकर्ताओं को चुनावों के लिए जिमेबादारी दी जाएगी।

बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं में महासचिव कमलेश शर्मा, भूपेंद्र शर्मा, बाला राम कंवर, जगदीश ठाकुर, संजय ठाकुर, नीलम भारद्वाज, जेपी ठाकुर, सुनीता गर्ग, मोहन ठाकुर, सीमा शर्मा, रुचि, सीडी बंसल, वेद भारद्वाज, अनुज गुप्ता, डीडी शर्मा, नरेश, युवा कांग्रेस अर्की के प्रभारी अभिषेक सोमरा, अशोक भारद्वाज, हेमंत वर्मा, हीरा लाल ठाकुर, सुरेंद्र वर्मा, अनिल गुप्ता, राजिंद्र, कृष्ण कंवर, ओम भाटिया रवि पाठक, शशि कांत, सुरेंद्र पाठक, दलीप, मनोज गौतम, ब्रिज लाल, सुमित कुमार, राजेश कुमार, रोशन, संजीव, कपिल ठाकुर आदि मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!