ब्लाक कांग्रेस अर्की की मासिक बैठक ब्लाक कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप की अध्यक्षता में अर्की लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह में संपन्न हुई । इस बैठक में अर्की विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पंचायत  जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया। ब्लाक कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप ने अपने संबोधन में कहा कि माननीय मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू  के कुशल नेतृत्व में आज हिमाचल विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर है और  आज अर्की विधानसभा क्षेत्र में सीपीएस संजय अवस्थी की अर्की विधानसभा क्षेत्र के लिए निरन्तर विकास के  दृढ़ इच्छाशक्ति और संकल्प से  अर्की के समीप जलाणा में राजीव गांधी डे बोर्डिंग स्कूल , तथा दाडलाघाट में पशु चिकित्सा प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना होगी।  जिसकी पहली किस्त साढ़े चार करोड़ जारी कर दी गई है। सतीश कश्यप ने माननीय मुख्यमंत्री एवं सीपीएस संजय अवस्थी का दाडलाघाट डिग्री कालेज के भवन निर्माण के लिए  साढ़े चौदह करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत करने के लिए आभार व्यक्त किया।

ब्लाक कांग्रेस अर्की ने बैठक के पश्चात हल्ला बोल कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द करने के फैसले को राजनीतिक  दुर्भावना से प्रेरित फैसला करार दिया गया। यह कार्यवाही राहुल गांधी द्वारा संसद में मोदी सरकार से किए अडाणी के संदर्भ में उठाये महत्वपूर्ण सवालों से बचने तथा चुप कराने की एक नाकाम कोशिश है। वर्तमान में मोदी सरकार द्वारा देश में अघोषित आपातकाल लागू किया गया है तथा विपक्ष के  कांग्रेस नेताओं द्वारा यदि देशहित में मोदी सरकार के जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हैं । उनके खिलाफ झुठे मुकदमे दर्ज करके उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है ।

इस अवसर पर ब्लाक महासचिव कमलेश,हि. प्र. सरकार में लघु बचत बोर्ड के वाइस चेयरमैन प्रकाश करड , कांग्रेस अर्की कमेटी के उपाध्यक्ष सुरेन्द्र ठाकुर,जिला सोलन सेवादल के पूर्व अध्यक्ष संजय ठाकुर, महिला कांग्रेस अर्की की अध्यक्षा विमला ठाकुर, महासचिव सीमा शर्मा,पूर्व बीडीसी उपाध्यक्ष जगदीश ठाकुर, , ऋषिदेव,नीलम रघुवंशी,  बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनोद कंवर, एसी एसटी विभाग के अध्यक्ष सीडी बंसल, पूर्व ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश रावत, सेवादल अर्की के अध्यक्ष जयप्रकाश ठाकुर, युवा कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष अशोक भारद्वाज, कुनिहार कांग्रेस कमेटी  राजेन्द्र ठाकुर,भीम सिंह ठाकुर, दलीप, नेहरू लाल,प्यारे लाल, जीतराम, मनोज , देवकली गौतम  और दिग्गल कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने कुनिहार कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने भाग लिया

error: Content is protected !!