बैठक में जिला प्रधान जयनन्द शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे

शहनाज़ भाटिया : हिमाचल प्रदेश पेंशनर्स फेडरेशन खण्ड अर्की की मासिक बैठक खण्ड प्रधान  मदनलाल गर्ग जी की अद्यक्षता में समुदायक भवन अर्की में हुई.बैठक में जिला प्रधान  जयनन्द शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे .

बैठक की जानकारी देते हुए प्रेस सचिव रोशन लाल वर्मा ने बताया कि सर्व प्रथम  सदस्य सायरू राम  की पत्नी के अचानक स्वर्गवास होने पर उनकी आत्म शांति के लिये दो मिन्ट  का मौन रख कर भगवान से प्रार्थना की गई की परमात्मा उनकी आत्मा को शांति दे व परिवार को ये दुःख सहने की शक्ति दे.

सर्व सम्मति से सरकार से अनुरोध किया गया कि पंजाब के पेंसनरो को दिए गए 6वे पे आयोग को सरकार हिमाचल के पेंसनरो को शीघ्र दे तथा पिछले बकाया चिकित्सा बिलो का भी बजट दे कर भुगतान करें .हिमाचल प्रदेश में सरकारी सेवाओं में तीसरी व चौथी श्रेणी में बाहरी राज्यों की भर्ती को बंद करके स्थाई हिमाचिली को ही पात्रता के आधार पर नियुक्ति दे ,ताकि यहां के लोगो को ही रोजगार उपलब्ध हो सके.

बैठक में सूरत राम पाल ,गोपाल चंद गुप्ता ,शयम चंद गुप्ता, प्रकाश चंद गुप्ता, नरदेव शर्मा , मदन लाल शर्मा ,लीला शंकर शर्मा , किशोरी लाल शर्मा ,सुरिंदर त्यागी, रतनसिंह कंवर , गोपाल सिंह ,लेख राम , दुर्गा राम , हरीश कुमार गांधी , नाथू राम आदि सदस्यों ने भाग लिया . सदस्यों ने कोविड की बूस्टर डोज लगाने के लिये स्वस्थ्य कर्मचारियों व सरकार का धन्यवाद किया .

error: Content is protected !!