Navjot Singh Sidhu की बहन सुमनजोत ने लगाये भाई पर आरोप

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की सगी बहन सुमनजोत ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर अपने भाई पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के लिए मां को बेघर किया और झूठ बोला.

Navjot Singh Sidhu की बहन सुमनजोत ने लगाये भाई पर आरोप

अमेरिका में रहने वाली नवजोत सिद्धू की बहन डॉ. सुमन तूर ने कहा कि उनके भाई ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बहनों को घर से निकाल दिया.उन्होंने दावा किया कि सिद्धू ने लोगों से झूठ बोला कि जब वह दो वर्ष के थे तब मां-बाप अलग हो चुके थे. सुमन तूर ने कहा कि उनकी मां ने लावारिस हालत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दम तोड़ा था.

यह भी पढ़ें : Arki में उपमंडी व किसान विश्राम गृह भवन की हालत हुई जर्जर

नवजोत सिद्धू की बहन होने का दावा करने वाली सुमन तूर ने कहा कि वह कांग्रेस नेता से मिलने के लिए अमृतसर स्थित घर पर गई थी, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला. यहां तक उनका मोबाइल नंबर भी ब्लाक कर दिया.

सुमन तूर ने कहा कि मैं चुनाव के कारण ऐसा नहीं कर रही हूं, बल्कि मुझे एक आर्टिकल के जरिए यह जानकारी मिली है कि नवजोत सिद्धू ने मेरी मां के बारे में यह बयान दिया था कि वह और उसके पिता तब अलग हो चुके थे, जब वह 2 साल के थे. उनका अपनी मां और बहनों के साथ कोई रिश्ता नहीं है.

यह भी पढ़ें : 28 दिन के रिचार्ज प्लान में कम्पनियां कमा रही करोड़ों

सुमन तूर ने कहा कि जो नवजोत सिद्धू अपने परिवार का नहीं हुआ वो किसी और का क्या होगा. नवजोत सिद्धू ने पैसे के पीछे मां को लावारिस कर दिया. भले ही नवजोत सिद्धू ने करोड़ों कमाए हों, पर वह परिवार का न हो सका.

यह भी पढ़ें : Promotion में आरक्षण से पहले आंकड़े जुटाना जरूरी, कोर्ट कोई पैमाना तय नहीं करेगा

 

error: Content is protected !!