पेंशनर्स व वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन सायरी द्वारा नव वर्ष समारोह का आयोजन

 कंडाघाट विकासखंड की सायरी पंचायत के मनसा माता मंदिर परिसर में पेंशनर्स एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन सायरी इकाई हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नव वर्ष उत्सव समारोह बड़े धूमधाम से बनाने जा रही है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री एवं सोलन विधानसभा क्षेत्र के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल मुख्य अतिथि रहेंगे जबकि समारोह की अध्यक्षता वीके शर्मा अध्यक्ष अखिल भारतीय पैरा मिलिट्री फोर्सेज करेंगे। इसके साथ ही केडी शर्मा जिलाध्यक्ष पेंशनर एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति जिला सोलन इस समारोह में विशेष अतिथि के के रूप में शिरकत करेंगे।

यह जानकारी जीआर भारद्वाज वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा बलिराम राठौर प्रधान पेंशनर्स एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन इकाई सायरी ने संयुक्त रूप से दी है। जीआर भारद्वाज ने यह भी बताया कि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग हिमाचल प्रदेश के राज्य नाट्य दल को सांस्कृतिक कार्यक्रम देने के लिए आमंत्रित किया गया है जो कि प्रदेश सरकार की जन कल्याण योजनाओं की जानकारी गीत व संगीत के माध्यम तथा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से देंगे।

जीआर भारद्वाज ने बताया कि इस बार सायरी पेंशनर्स संघ की दोनों संस्थाओं ने मिलकर इस नव वर्ष के उत्सव समारोह को मनाने का निर्णय लिया है डीडी कश्यप प्रेस सचिव ने जिला के समस्त कार्यकारिणी सदस्यों तथा पेंशन एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन के समस्त इकाई के कार्यकारिणी सदस्यों व पदाधिकारियों से आग्रह किया है कि वह इस समारोह को सफल बनाने के लिए अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।

error: Content is protected !!