शहनाज़ भाटिया , अर्की : अर्की कॉलेज में एक दिवसीय एथलेटिक मीट का आयोजन किया गया जिसमें एसोसिएट प्रोफेसर रसायन विभाग डॉ मंजू लता शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की । विशिष्ट अतिथि के रूप में भारतीय स्टेट बैंक और की के प्रबंधक रवि कुमार गर्ग रहे. कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि द्वारा द्वीप प्रज्वलित व वन्देमातरम गाकर किया गया। 
 
मुख्यातिथि ने अपने संबोधन में कहा कि- छात्रों को खेल भावना को विकसित  करना चाहिए । हार जीत के लिए  ना खेलें बल्कि प्रेम भाव के लिए खेलें। मैत्री भाव सदैव बना रहना चाहिए खेल हमें मानसिक एवं शारीरिक रूप से तंदुरुस्त बनाए रखते हैं ।  प्रति दिन खेलने को अपनी आदत बना लें क्योंकि खेलों के माध्यम से स्वस्थ शरीर का निर्माण होता है।
 
प्रतियोगिताओं के सफल आयोजन के लिए भारतीय स्टेट बैंक अर्की के प्रबंधक रवि कुमार गर्ग  खिलाड़ियों की भोजन व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए सम्मान जनक अनुदान दिया ।इस एथलेटिक मीट में पुरुष वर्ग में बेस्ट एथलीट का खिताब सुरेंद्र बीए द्वितीय वर्ष  के नाम रहा ,  सुरेंद्र ने छह स्वर्ण पदक अपने नाम किए। महिला वर्ग में भावना ने चार स्वर्ण पदक जीतकर बेस्ट एथलीट का खिताब अपने नाम किया। 
इस अवसर पर पीटीए प्रधान सुनीता रघुवंशी , पूर्व छात्र संघ प्रधान दीपक गुप्ता व कॉलेज का स्टाफ उपस्थित रहा
error: Content is protected !!