रसोई Gas के वितरण प्रणाली से परेशान लोगों ने विभाग को लिखा पत्र

रसोई Gas के वितरण प्रणाली से परेशान लोगों ने विभाग को लिखा पत्रउपमंडल की ग्राम पंचायत सानण के गांव सानण पंडितां के निवासियों ने हर माह आने वाले रसोई गैस के वितरण को लेकर होने वाली परेशानी से विभाग को पत्र लिखा है ! पंचायत प्रधान सुरेंद्र शर्मा का कहना है कि विभाग द्धारा प्रत्येक माह की 24 व 25 तारीख को अर्की भूमति मार्ग पर गांव के सड़क ठहराव के समीप रसोई गैस सिलेंडर का वितरण किया जाता है  परंतु इस स्थान से केवल मात्र कुछ ही परिवारों को घर तक सिलेंडर ले जाने की सुविधा होती है !

सुरेंद्र शर्मा का कहना है कि गांव के अधिकतर परिवार गांव में स्थित शिव मंदिर के समीप बसे हैं ! इन परिवारों को मुख्य मार्ग से घर तक सिलेंडर पहुंचाने में बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ता है क्योंकि ये दूर लगभग सात सौ मीटर पड़ती है ! पंचायत प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि यह लिंक मार्ग पक्का तथा काफी अच्छी अवस्था में है !

इस मार्ग पर विभाग को गाड़ी भेजने में कोई भी परेशानी नहीं होगी ! उन्होने गैस ऐजेंसी के इंचार्ज से आग्रह किया है कि गैस सिलेंडर की आपूर्ति मुख्य मार्ग के स्थान पर शिव मंदिर के पास की जाए ताकि सब ग्राम वासियों को एक समान सुविधा मिल सके !

error: Content is protected !!