Punjab में हाईकमान नहीं लोग तय करेंगे सीएम: नवजोत सिद्धू

Punjab में हाईकमान नहीं लोग तय करेंगे सीएम: नवजोत सिद्धू

Punjab Election 2022 के लिए कांग्रेस की पंजाब यूनिट के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से अपनी पार्टी की मुश्किलें बढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने ना सिर्फ सीएम पद का उम्मीदवार बनने के लिए दावेदारी ठोंकी है, बल्कि चरणजीत सिंह चन्नी को किनारे लगाने की कोशिश करते हुए ये दावा किया है कि सीएम हाईकमान नहीं बल्कि पंजाब के लोग तय करेंगे.

नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अपना पंजाब मॉडल पेश किया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ”हर इंसान थोड़ी ना सीएम बनता है. सीएम पंजाब के लोग बनाते हैं. ये किसने कह दिया कि हाईकमान सीएम बनाएगा.”

Punjab में हाईकमान नहीं लोग तय करेंगे सीएम: नवजोत सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा, ”विधायक भी पंजाब के लोग ही बनाएंगे. पंजाब के लोगों ने पांच साल पहले विधायक बनाए थे. विधायक तभी बनेंगे जब आपके पास एजेंडा होगा. एजेंडा में पंजाब की बात होनी चाहिए. पंजाब के लोगों ने ही विधायक बनाने हैं और पंजाब के लोग ही सीएम बनाएंगे.”

अपनी ही पार्टी की सरकार पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा, ”पंजाब में माफिया राज चल रहा है. किसी भी नेता के पास पंजाब की अर्थव्यवस्था को रास्ते पर लाने का एजेंडा नहीं है. अगर माफिया राज खत्म हो जाए तो पंजाब सरकार के खजाने में 50 हजार करोड़ रुपये आ सकते हैं.”

error: Content is protected !!