शारीरिक शिक्षक संघ ने किया मुकेश अग्निहोत्री का आभार प्रकट

शहनाज़ भाटिया , अर्की : शारीरिक शिक्षक  (Physical Education Teachers) संघ हिमाचल प्रदेश की समस्त कार्यकारिणी ने प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का बेरोजगार  शारीरिक शिक्षकों की मांगों को सुनकर उन्हें शीघ्र पूरा करने के आश्वासन को लेकर आभार व्यक्त किया .

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने सभी को आश्वासन भी दिया कि शीघ्र ही हिमाचल प्रदेश में लंबे समय से रिक्त चल रहे शारीरिक शिक्षकों के हजारों पदों को बैच वाइज एवं कमीशन के माध्यम से भरा जाएगा, जिससे बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके .
 
सोलन जिला शारिरिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष भाष्करानंद ठाकुर ने जनकारी देते हुए कहा कि शारीरिक शिक्षक संघ हिमाचल प्रदेश का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही मुख्यमंत्री (CM) एवं उपमुख्यमंत्री से मिलकर अपना मांग पत्र सौंपेगा औऱ रिक्त पड़े पदों को यथा शीघ्र भरने की प्रक्रिया को शुरू करवाने का निवेदन करेगा।
 
जिन विद्यालयों में 100 छात्रों से कम की संख्या रहेगी वहां पर भी शारीरिक शिक्षक के पदों को सृजित करवाने व उन्हें यथाशीघ्र भरने के बारे में आग्रह किया जाएगा ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके और ग्रामीण क्षेत्रों से भी विश्व पटल पर सरकारी विद्यालय के छात्र हिमाचल प्रदेश के नाम को गौरवान्वित कर सकें .
error: Content is protected !!