Pratibha Singh के समर्थक आश्रय शर्मा पर भड़के

सांसद Pratibha Singh के मंडी दौरे के दौरान दिए गए बयानों के बाद अब कांग्रेस पार्टी में घमासान  बढ़ता जा रहा है.प्रतिभा सिंह के बयान के बाद कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा ने तुरंत प्रभाव से सोशल मीडिया पर पलटवार कर दिया.

Pratibha Singh के समर्थक आश्रय शर्मा पर भड़के

जिला कांग्रेस कमेटी मंडी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरेंद्र सेन और जिला महासचिव उपेंद्र ठाकुर ने जारी बयान में आश्रय शर्मा का नाम लिए बिना उनपर कई जुबानी हमले बोले हैं.

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal ने पंजाब की जनता से किए 10 वादे

हम सब पंडित सुख राम जी का बहुत आदर करते हैं. वह कांग्रेस पार्टी के बहुत बड़े नेता हैं लेकिन उनके परिवार के युवा नेता कहते हैं कि मैं समय पर रानी साहिबा को इसका जवाब दूंगा.आप क्या जवाब देंगे, आपको तो जनता ने पिछले लोकसभा में ही जवाब दे दिया है. आप वोट लेने के बाद लोगो का धन्यवाद करने तक नहीं गए. आपने इस चुनाव में रानी प्रतिभा सिंह को वोट देना भी जरूरी नहीं समझा. आप स्थानीय विधायक के साथ मीटिंग कर रहे हैं.आपने चुनावों के समय माननीय मुख्यमंत्री के साथ गुप्त मीटिंग की. कम से कम यह तो साफ हो जाना चाहिए की आप भाजपा में है या कांग्रेस में.

यह भी पढ़ें :Pegasus मामले में SC में नई याचिका दायर

यह युवा नेता बताए कि अपने क्षेत्र में इन्होंने कहां कहां माननीय सांसद के लिए वोट मांगे. पंडित सुख राम जी के परिवार से इस युवा नेता ने कहा की पिछली बार कांग्रेस के कोई भी नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे जो सरासर गलत है. सच्चाई तो यह है कि उस समय कई लोगों ने कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन किया था. मगर इस युवा नेता ने उस समय कांग्रेस आलाकमान के पास यह शर्त रखी कि यदि मुझे कांग्रेस टिकट देती है तभी मैं कांग्रेस ज्वाइन करूंगा.’ 

यह भी पढ़ें :Pegasus मामले पर पी चिदंबरम ने PM मोदी पर कसा तंज

 

error: Content is protected !!