AC News , Arki (शहनाज़ भाटिया ) : चंडी (Arki) राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का वर्ष 2020 से लेकर 2022 के इस दो वर्ष के अंतराल में कायाकल्प परिवर्तित करने का सबसे अधिक श्रेय इस स्कूल के प्रधानाचार्य भूपेन्द्र गुप्ता को जाता है .

इस विद्यालय के छात्र शैक्षणिक स्तर पर प्रदेश भर में 10वीं एवं 12वीं कक्षा परिणामों में प्रथम 10 स्थानों में अपना स्थान बना चुके हैं और इसके अतिरिक्त विविध गतिविधियों में भी राज्य स्तर एवं राष्ट्र स्तर के पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं .

शिक्षा के क्षेत्र में भूपेंद्र गुप्ता का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है इन्हें राज्य स्तर पर और राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार प्राप्त है. इन्होने प्रधानाचार्य के रूप में अनेक विद्यालयों  में अपनी सेवाएँ देते हुए उन विद्यालयों का भी कायाकल्प परिवर्तित किया है .

गत दिवस इन्होंने चंडी विद्यालय के लिए 50 ट्रैक सूट ,60एनएसएस वालंटियर बुक, 100 एनएसएस वालंटियर बैज, 100 एनएसएस वालंटियर मेडल, 70 एनएसएस वालंटियर कैप, 1 एनएसएस पोडियम बैनर सेट, एनएसएस स्पेशल कैंप बेनर एवं एनएसएस प्रभारियों के लिए ट्रैक सूट तथा एनएसएस के विविध कार्यों के लिए सभी प्रकार के औजार दान किए

यह बहुत ही बिरला देखा जाता है की प्रशासनिक अधिकारी किसी विद्यालय के कार्यक्रम तक पहुंचे गत वर्ष इस विद्यालय में डीसी सोलन मुख्य अतिथि के रूप में आईं थी। यह सारा परिणाम प्रधानाचार्य भुपेंद्र गुप्ता के द्वारा किए गए छात्र हित के विकास कार्य है समस्त चंडी क्षेत्र ऐसे प्रधानाचार्य को प्राप्त करके स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं तथा संपूर्ण स्टाफ का भी कहना है कि उन्हें भी ऊर्जा का संचार होता है एवं प्रत्येक क्षण एक नया अनुभव प्राप्त होता है

error: Content is protected !!