स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता तथा श्रम एवं रोजगार मंत्री डाॅ. कर्नल धनी राम शांडिल की अध्यक्षता में आज खंड विकास अधिकारी कार्यालय कंडाघाट में विकासात्मक योजनाओं की समीक्षा के लिए बैठक का आयोजन किया गया.

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश सरकार यह सुनिश्चित बनाना चाहती है कि विकास के लिए प्रदत्त धनराशि का समयबद्ध एवं समुचित उपयोग किया जाए। उन्होंने कहा कि इससे जहां लक्षित वर्गों को समय पर योजनाओं के लाभ मिलते हैं वहीं सरकार पर अनावश्यक बोझ नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि यह अधिकारी एवं कर्मचारियों के सतत कार्य एवं अनुशासन से ही सम्भव हो सकता है। उन्होंने अधिकारी एवं कर्मचारियों से आग्रह किया कि विभिन्न विकास कार्यों को समय पर पूर्ण करने के लिए कार्यरत रहें।
डाॅ. शांडिल ने लगभग 64 करोड़ रुपये व्यय कर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान वाकनाघाट के भवन निर्माण कार्य को 03 माह के भीतर पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पर्यटन स्थल चायल में वाहनों की आवाजाही काफी अधिक होने से दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। उन्होंने चायल संपर्क मार्ग पर ब्लैक स्पॉट चिन्हित करने तथा पैच वर्क कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।उन्होंने अर्की से बशील संपर्क मार्ग की टायरिंग का कार्य तथा ममलीग से कोट सड़क के संरक्षण व मुरम्मत का कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए

error: Content is protected !!