उनकी गिरफ्तारी के बाद बड़ी तादाद में नाहन पहुंचने शुरू हुए स्वर्ण मोर्चा कार्यकर्ता

सोमवार की सुबह जिला सिरमौर के नाहन में पुलिस द्वारा देवभूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रुमित ठाकुर को गिरफ्तार करने के बाद अर्की-श्री रेणुका जी नाहन और प्रदेश के अन्य जिलों से भी सैकड़ों की तादाद में स्वर्ण मोर्चा कार्यकर्ता नाहन पहुंचना शुरू हो चुके हैं और जय भवानी के जयघोष के साथ रूमित ठाकुर को रिहा करो के नारों से कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है.

सिरमौर पुलिस द्वारा जिला मुख्यालय की चारों तरफ से घेराबंदी कर दी गई हैऔर शहर के एंट्री पर बैरिकेट्स आदि लगाकर शहर में शांति बनी रहे इसको लेकर पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

दलित शोषण मुक्ति मोर्चा द्वारा हाल ही में रुमित ठाकुर पर लगाए गए आरोपों के बाद जहां स्वर्ण मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मदन ठाकुर ने इसे पूरी तरह से राजनीतिक करार देते हुए इस मामले को पूरी तरह से झूठा बताया है.रूमित ठाकुर की रिहाई को लेकर देवभूमि क्षत्रिय संगठन की ओर से मदन ठाकुर न्यायालय में आवेदन डाल सकते हैं .

देवभूमि क्षेत्रीय संगठन के महासचिव योगेश ठाकुर ने कहा है कि जब तक रूमित ठाकुर को रिहा नहीं किया जाता है तब तक वे लोग सदर थाना के आगे से नहीं हटेंगे, साथ ही उन्होंने यह भी चेतावनी दी है कि अगर उन्हें समय रहते रिहा नहीं किया गया तो पूरे प्रदेश का स्वर्ण वर्ग व्यापक तौर पर आंदोलन पर उतर आएगा.

error: Content is protected !!