मुख्य संसदीय सचिव (लोक निर्माण, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग) संजय अवस्थी आगामी 31 अगस्त और 1 सितम्बर, 2024 को अर्की विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरे के दौरान वे विभिन्न महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भाग लेंगे, जिनका उद्देश्य क्षेत्रीय विकास और जनता की भलाई से जुड़ा है।

यह भी पढ़ें : कुठाड़ में एक दिवसीय खंड स्तरीय आपदा प्रबंधन शिविर आयोजित , शिक्षा खंड कुठाड़ के 65 स्कूलों के अध्यापक हुए शामिल

31 अगस्त, 2024 को कार्यक्रम:

संजय अवस्थी 31 अगस्त को दोपहर 02:15 बजे ग्राम पंचायत कोटली के कोलका में विश्वकर्मा मंदिर के समीप कोठी-कोलका-दसल-चमयावल मार्ग का भूमि पूजन करेंगे। यह सड़क परियोजना क्षेत्र की कनेक्टिविटी को मजबूत करने और ग्रामीण जनता को आवागमन में सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू की जा रही है।

भूमि पूजन के बाद, संजय अवस्थी एक क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन और पुरस्कार वितरण समारोह की अध्यक्षता करेंगे। यह आयोजन युवा खिलाड़ियों के प्रोत्साहन और खेल-कूद को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : दाड़वा पंचायत की होनहार बेटी रंजना ठाकुर बनी मिलिट्री नर्सिंग ऑफिसर:

1 सितम्बर, 2024 को कार्यक्रम:

प्रथम सितम्बर को सुबह 11:15 बजे, संजय अवस्थी भूमति स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में 19 वर्ष से कम आयुवर्ग की खण्ड स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता का शुभारम्भ करेंगे। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य युवा प्रतिभाओं को निखारना और उन्हें राज्य स्तर पर अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका प्रदान करना है।

इसके पश्चात, संजय अवस्थी शाम 03:00 बजे ग्राम पंचायत चईयां में जन समस्याओं को सुनने और उनका समाधान करने के लिए उपस्थित रहेंगे। इस जनसुनवाई का उद्देश्य जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करना और क्षेत्र में विकास कार्यों को गति देना है।

error: Content is protected !!