मुख्य संसदीय सचिव (लोक निर्माण, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग) संजय अवस्थी 10 और 11 अक्तूबर, 2024 को अर्की विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। वह इन दो दिनों में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर स्थानीय विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे और जन समस्याओं का समाधान करेंगे।

10 अक्तूबर, 2024 को संजय अवस्थी प्रातः 11:00 बजे ग्राम पंचायत दानोघाट के कराड़ाघाट में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के तहत वह राजकीय उच्च एवं प्राथमिक पाठशाला के नवनिर्मित अतिरिक्त भवन का लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम के दौरान वह स्थानीय जनता की समस्याओं को भी सुनेंगे और उनके समाधान के लिए त्वरित कदम उठाएंगे।

इसके बाद, मुख्य संसदीय सचिव दिन में 1:45 बजे ग्राम पंचायत सेवड़ा चण्डी के परयाब स्थित माहूंनाग मन्दिर में आयोजित मां अष्टमी मेले में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। इस मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम और धार्मिक आयोजन किए जाएंगे, जिसमें वह स्थानीय लोगों से संवाद करेंगे।

11 अक्तूबर, 2024 को संजय अवस्थी दिन में 02:30 बजे ग्राम पंचायत देवरा में आयोजित मां अष्टमी मेला जखोली में मुख्य अतिथि होंगे। इस अवसर पर वह धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे और स्थानीय विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

error: Content is protected !!