SMC ने वरिष्ठ सहायक के रिक्त पड़े पद को भरने की मांग की

SMC ने वरिष्ठ सहायक के रिक्त पड़े पद को भरने की मांग की

अर्की :

राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अर्की की विद्यालय प्रबंधन समीति की बैठक समीति के अध्यक्ष दीपक गुप्ता की अध्यक्षता में हुई ! विद्यालय में लंबे समय से वरिष्ठ सहायक के रिक्त पड़े पद को भरने को लेकर चर्चा हुई ! सभी सदस्यों ने विभाग से मांग की कि इस रिक्त पड़े पद को तुरंत भरा जाए !

समीति के सदस्य ने विद्यालय के मुख्य फाटक को पेंट करने व विद्यालय का नाम लिखने की मांग रखी जिस पर प्रधानाचार्य मोनिका वर्मा ने इस कार्य को शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया ! सभी सदस्यों का कहना था कि विद्यालय खुलने पर विद्यालय के समय के दौरान मुख्य गेट व पिछले गेट पर ताला लगाया जाए ताकि स्कूल समय में विद्यालय स्टाफ के अतिरिक्त अन्य बाहरी लोग का आवागमन न हो सके !

विद्यालय प्रबंधन समीति से नियुक्त किए गए अध्यापक मुकेश व सफाई कर्मचारी नजमा की सेवाओं को सर्वसम्मति से निरंतर जारी रखा गया ! समीति अध्यक्ष दीपक गुप्ता व प्रधानाचार्य मोनिका वर्मा ने बैठक में विशेष रूप से उपस्थित नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज गुप्ता से विद्यालय में वैकल्पिक मार्ग बनाए जाने का आग्रह किया जिस पर उन्होने इसकी संभावनाऐं तलाशने का आश्वासन दिया ! इस अवसर पर नगर पंचायत के उपाध्यक्ष हेमेंद्र गुप्ता,विद्यालय प्रबंधन समीति के उपाध्यक्ष मुनीष कंवल,सलाहकार सुरेंद्र शर्मा सहित अन्य पार्षद व समीति के सदस्य उपस्थित रहे !

error: Content is protected !!