राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी की पत्रकार वार्ता आज जिला मुख्यालय हमीरपुर में हुई जिसमें पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनूप ठाकुर ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों को आड़े हाथों लिया.उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज लोकतंत्र का मजाक दोनों पार्टियां बना रही हैं वो बहुत ही निंदनीय और शर्मनाक है जिस तरह का माहौल कांग्रेस के 6 विधायकों ने बनाया है उसके लिए जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी.

शिमला रिज पर मशाल जुलूस निकालने पर उन्होंने सांसद प्रतिभा सिंह और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ-साथ शिमला पुलिस प्रशासन को भी घेरते हुए उन्होंने कहा कि रिज मैदान पर किसी भी जुलूस की अनुमति नहीं होती और हर समय वहां धारा 144 लागू रहती है ऐसे में कांग्रेस वहां पर कैसे जुलूस निकाल सकती है.

यह भी पढ़ें : राजनीतिक उथल-पुथल के लिए CM सुक्खू दोषी-जयराम ठाकुर 

पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की कुर्सी और वर्दी की ताकत भी इन नेताओं के सामने घुटने टेकती नज़र आई इसके साथ साथ उन्होंने पूर्व की भाजपा सरकार और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर भी जमकर निशाना साधा. एम्स बिलासपुर में हो रहे कथित भ्रष्टाचार के लिए उन्होंने जेपी नड्डा को जिम्मेदार ठहराया।उन्होंने कहा कि वहां पर नौकरियां बाहरी लोगों को दी जा रही हैं और उसके बदले में मोटी रकम रिश्वत के रूप में ली जा रही है।

अनूप ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से दोनों पार्टियों ने सवर्णों और वंचित वर्ग का शोषण किया है उसके लिए राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव में चारों सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है.कांग्रेस हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में हथियार डाल चुकी है उनके पास कोई चेहरा इस चुनाव में नज़र नहीं आ रहा है और अनुराग ठाकुर 2 बार केंद्र में मंत्री रहते हुए भी यहां के लिए कोई उपलब्धि हासिल नहीं कर पाए उनके द्वारा की हुई घोषणाएं धरातल पर नहीं उतर पाई हैं, चाहे फिर वो दौलतपुर – गगरेट – हरोली -संतोषगढ़ डबल लेन की बात हो या हमीरपुर तक रेलवे लाइन की बात हो.

यह भी पढ़ें : 23 मार्च तक आयोजित होगा पोषण पखवाड़ा 

एक घोषणा उन्होंने बिलासपुर की गोद ली टाली-जकातखाना पंचायत में इंडोर स्टेडियम की भी करी थी लेकिन केंद्रीय खेल मंत्री होते हुए इसको बनाना तो दूर लेकिन इसकी सैंक्शन तक नहीं ला सके.जनता को बेवकूफ बनाने के लिए चुनावों के समय खेल महाकुंभ का उद्घाटन करते हैं और भारतीय खिलाड़ियों को लाकर अपना प्रचार करवाते हैं. हकीकत यह है कि धरातल पर इनके वादे और दावे खोखले हैं .

राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से RDP के राष्ट्रीय अध्यक्ष रूमित सिंह ठाकुर को चुनाव लड़वा सकती है. इस प्रेस वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता अनूप ठाकुर, प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष जगदीप ठाकुर,प्रदेश महासचिव योगेश ठाकुर,प्रदेश सह सचिव नरेश पठानिया व जिला अध्यक्ष हमीरपुर संजय शर्मा उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!