हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नेता विपक्ष जयराम ठाकुर द्वारा लगाए गए ड्रोन से जासूसी के आरोपों पर सख्त प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि हिमाचल सरकार किसी भी प्रकार की जासूसी में शामिल नहीं है और यह आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। सीएम सुक्खू ने कहा कि यह मामला गंभीर है और सरकार इसकी निष्पक्ष जांच करवाएगी। इसके साथ ही उन्होंने संकेत दिए कि मामले की जांच के लिए ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) को भी पत्र लिखकर यह पूछा जाएगा कि क्या वे नेता विपक्ष की जासूसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश विधानसभा मानसून सत्र: अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया के बयान पर विवाद, विपक्ष का वाकआउट

विपक्ष का वॉकआउट:
सीएम सुक्खू ने विपक्ष के वॉकआउट को भी निराधार बताते हुए कहा कि विपक्ष बिना पूरी बात सुने ही सदन से बाहर जा रहा है। उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष जयराम ठाकुर हताशा में ऐसे कदम उठा रहे हैं, जो उनके साथियों के लिए भी आश्चर्यजनक हैं, क्योंकि वॉकआउट के समय सभी विधायक बाहर नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : दाड़वा पंचायत की होनहार बेटी रंजना ठाकुर बनी मिलिट्री नर्सिंग ऑफिसर:

हिमाचल के हितों की रक्षा का दावा:
सीएम सुक्खू ने विपक्ष पर हिमाचल प्रदेश के हितों को नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार ने चार पावर प्रोजेक्ट्स में रॉयल्टी को कम करके प्रदेश की आर्थिकी को कमजोर किया। इस संबंध में मौजूदा सरकार ने केंद्र सरकार के सामने मुद्दा उठाया है और स्पष्ट किया है कि यदि इन पावर प्रोजेक्ट्स की कंपनियों ने सरकार की शर्तों के अनुसार काम नहीं किया तो सरकार उन्हें अपने अधिकार में ले लेगी।

error: Content is protected !!