सुरेश पाल ने संभाली ठेकेदार युनियन अर्की के अध्यक्ष पद की कमानसुरेश पाल ने संभाली ठेकेदार युनियन अर्की के अध्यक्ष पद की कमान

ठेकेदार युनियन अर्की के चुनाव बुधवार को अतुल शर्मा की अध्यक्षता में  अर्की के विश्राम गृह में सम्पन्न हुए। जिसमे सर्वसम्मति से सुरेश पाल को अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई। इसके  अलावा यशविंदर  ठाकुर को महासचिव ,राकेश ठाकुर को कोषाध्यक्ष तथा हीरा सिंह कौंडल को उपाध्यक्ष और धर्मपाल धर्मा को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया।
 
इसके अलावा राजेंद्र रावत, राजेश वर्मा ,नरेश चौधरी को सचिव का पदभार सौंपा गया । इसके साथ ही संजय गर्ग तथा रोशन वर्मा को भी उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई।  ललित मोहन ,पुष्पेंद्र भार्गव, जोगिंदर ठाकुर, पवन कुमार ,राकेश शर्मा, मनोज कुमार, विद्यादत, संतराम तथा राकेश ठाकुर को सदस्य के रूप में चुना गया । 
 
मीडिया प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक हर माह की 10 तारीख को होगी तथा 3 माह बाद जर्नल हाउस किया जाएगा ।
उन्होंने बताया कि यह कार्यकारिणी 3 वर्ष के लिए बनाई गई है तत्पश्चात अगले कार्यकारिणी के चुनाव होंगे। 
 
उधर नवनियुक्त प्रधान ने एसोसिएशन का धन्यवाद करते हुए कहा कि यनियन के  लोगों ने जो उन पर विश्वास जताया है उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे अध्यक्ष ने कहा कि बाहरी क्षेत्रों से ठेकेदार अर्की क्षेत्र में कार्य करने के लिए आ रहे हैं जिस कारण स्थानीय ठेकेदार कार्य करने से वंचित रह रहे हैं उन्होंने कहा कि इस पर भी युनियन जल्द ही कोई ठोस निर्णय लेगी । इसके अलावा सरकार द्वारा जीएसटी बढ़ोतरी पर विचार करने तथा एम फार्म जैसे दिक्कतों को लेकर भी एसोसिएशन ने चर्चा की ।
error: Content is protected !!