डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय मेडिकल कॉलेज टांडा जिला काँगड़ा में चयन होने पर रचा स्वर्णिम इतिहास


राजीव ख़ामोश : BL सेंट्रल पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुनिहार से बारहवीं कक्षा विज्ञान संकाय की छात्रा तारिणी ठाकुर का डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय मेडिकल महाविद्यालय टांडा जिला काँगड़ा में MBBS चयन होने पर स्वर्णिम इतिहास रच दिया है .

जानकारी देते हुए विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष ने बताया की विद्यालय के लिए बड़े गर्व की बात है की इस वर्ष विद्यालय से विज्ञान संकाय की छात्रा तारिणी ठाकुर का MBBS में चयन हुआ है .उन्होंने कहा की तारिणी ठाकुर बहुत ही मेहनती छात्रा है उसी की कड़ी मेहनत , अध्यापकों के मार्ग दर्शन व् माता पिता के आशीर्वाद से उसका चयन हुआ है .

विद्यालय अध्यक्ष ने बताया की इस विद्यालय से कई छात्रों का MBBS में चयन हुआ है .विद्यालय अध्यक्ष ने इस बड़ी उपलब्धि के लिए छात्रा तारिणी ठाकुर तथा उसके पिता राजेंदर ठाकुर व् माता अरुणा ठाकुर , अध्यापक वर्ग और विद्यालय प्रधानाचार्य को बधाई दी .

उन्होंने बताया की तारिणी ठाकुर शैक्षणिक क्षेत्र के साथ साथ सह-पाठ्यक्रम , अन्य सामाजिक गतिविधियों में भी बड़ चढ़ कर भाग लेती थी.छात्रा तारिणी ठाकुर छात्र विज्ञान सम्मेलन , एन एस एस , लायन एको क्लब आदि इकाईओं में उम्दा प्रदर्शन रहा और अनेको खिताबो को अपने नाम कर विद्यालय का, माता –पिता व् इलाके का नाम रोशन किया है .

विद्यालय अध्यक्ष ने बताया इस उपलब्धि विद्यालय में ख़ुशी के लहर है और छात्रा तारिणी ठाकुर ने विद्यालय और इलाके का पुरे राज्य में नाम रोशन किया है . विद्यालय मुख्याध्यापिका सुषमा शर्मा ने तारिणी ठाकुर को MBBS में चयन होने पर बहुत बधाई दी और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की I

विद्यालय अध्यापक अभिभावक संघ के अध्यक्ष रतन तनवर और सभी सदस्यों ने तारिणी ठाकुर का MBBS में चयन होने पर तारिणी ठाकुर और उसके अभिभावकों इस उपलब्धि के लिए बधाई दी . विद्यालय अध्यापक अभिभावक संघ के अध्यक्ष ने बताया की विद्यालय के लिए बड़े गर्व की बात की छात्र शिक्षा जगत के हर क्षेत्र में विद्यालय का और इलाके का नाम रोशन कर रहे है .

error: Content is protected !!