अर्की, शहनाज़ भाटिया : 
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चंडी (अर्की) में आम सभा का आयोजन प्रधानाचार्य भूपेंद्र गुप्ता की अध्यक्षता किया गया ।बैठक में फरवरी 2020 से वर्तमान समय तक पाठशाला में किए गए विभिन्न विकास कार्यों का अनुमोदन किया गया।
इस दौरान 2021 से मार्च 2024 तक की अवधि के लिए स्कूल प्रबंधन समिति की कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें टेकचंद को दूसरी बार सर्वसम्मति से एसएमसी अध्यक्ष चुना गया। जिनके नाम का अनुमोदन ग्राम पंचायत कशलोग के पूर्व प्रधान वेद प्रकाश ठाकुर ने किया । वंही बैठक में उपस्थित सभी अभिभावकों ने अपनी सहमति भी प्रकट की।
 
इसी कड़ी में वेद प्रकाश ( पूर्व प्रधान ग्राम पंचायत कशलोग), रतनलाल, दौलत राम, आशा शर्मा, सुमन, मीना शर्मा, उमा, प्रभा, मनोज कुमार, हेमचंद, हुकुमचंद, सतपाल (सेवड़ा चंडी) सतपाल (बानली) और मीनाक्षी को सदस्य के रूप में चुना गया।
 
इसके अलावा अध्यापकों में से शांता देवी ( प्रवक्ता वाणिज्य), हेमलता (प्रवक्ता इतिहास) और गीता राम (प्रशिक्षित स्नातक विज्ञान) को सर्वसम्मति से एसएमसी कार्यकारिणी का सदस्य नियुक्त किया गया।इसके पश्चात समस्त एसएमसी कार्यकारिणी एवं अन्य सदस्यों ने पाठशाला के विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए हर संभव सहयोग देने की बात कही इस मौके पर विद्यालय स्टाफ सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।
error: Content is protected !!